जमीन खाली कराने के लिए राजद विधायक के समर्थकों ने की गोलीबारी, आक्रोशित ग्रामीणों ने खदेड़ कर भगाया

जमीन खाली कराने के लिए राजद विधायक के समर्थकों ने की गोलीबारी, आक्रोशित ग्रामीणों ने खदेड़ कर भगाया

गोपालगंज। जिले के हथुआ थाना क्षेत्र में जमीन खाली कराने को लेकर राजद विधायक और लोगों के  बीज झड़प की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस दौरान राजद विधायक राजेश सिंह कुशवाहा और उनके समर्थकों ने गोलियां भी चलाई है। वहीं आक्रोशित लोगों ने भी जवाब देते हुए पत्थरबाजी विधायक को वहां से भागने के लिए मजबूर कर दिया। फिलहाल इस पूरे मामले के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। वहीं पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। 

बताया जाता है कि हथुआ थाना क्षेत्र के आइटीआइ मोड़ के पास कैंपस में स्कूल चल रहा था. विधायक और उनके समर्थक जमीन को खाली कराने के लिए पहुंचे. जिसके बाद विधायक और स्थानीय लोगों से पहले तू-तू मैं-मैं हुई, उसके बाद झड़प शुरू हो गयी। झड़प के दौरान ही ईंट-पत्थर चलने लगे. लोगों का आरोप है कि विधायक की तरफ से हवाई फायरिंग की गयी. हालांकि विधायक ने इस बात से इनकार किया है।  मौके पर पहुंची पुलिस से स्थानीय लोगों ने विधायक और उनके समर्थकों पर हवाई फायरिंग करने की शिकायत की, जबकि विधायक ने आरोपों से इनकार किया है. हथुआ के एसडीपीओ नरेश कुमार को मौके पर बुलाया गया है. 


एसडीपीओ ने कहा कि किसी तरह के हताहत होने की सूचना नहीं है. फायरिंग किसने की, इसकी जांच हो रही है. फिलहाल पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए कैंप शुरू कर दिया है. हथुआ थाने की पुलिस का कहना है कि मामले में दोनों पक्षों से लिखित शिकायत मांगी गयी है. शिकायत मिलने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी। 


Find Us on Facebook

Trending News