MOTIHARI NEWS : जमीन के लिए भाई ने चाकू मारकर की भाई की हत्या, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

MOTIHARI NEWS : जमीन के लिए भाई ने चाकू मारकर की भाई की हत्या, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी में भूमि विवाद में चचेरे भाईओ ने चाकू मार भाई की हत्या कर दिया। मृतक के दरवाजे पर चढ़कर चाकूबाजी किया। घटना के बाद कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगो को हिरासत में लिया है। पुलिस शव को बरामद कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गयी है। घटना तुरकौलिया के सेमरा भेला छपरा की है। 

तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा पंचायत के भेला छपरा गांव में बुधवार की देर शाम भूमि विबाद में हुई चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गयी है। जबकि दो अन्य की जख्मी होने की सूचना है। मृतक युवक अली कुरान अंसारी का पुत्र मेराजुल अंसारी(22) है। सूचना पर पुलिस पहुँच तीन लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि मेराजुल अंसारी व उसके चचेरे भाई मंसूर अंसारी, नेयजुल अंसारी, मन्तजिर अंसारी व हेफाजुल अंसारी के बीच भूमि विवाद कुछ दिनों से चल रहा था। 

जिसको लेकर मंसूर हमेशा हत्या करने की धमकी अपने चचेरे भाई को दे रहा था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि देर शाम में मंसूर अपने भाईयों के साथ आकर दरवाजे पर खड़े मेराजुल से गाली गलौज करने लगा। इसी को लेकर दोनों तरफ से मारपीट शुरू हुई। जिसमें मेराजुल को चाकू मार कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया गया। जिसको इलाज के लिये सदर अस्पताल में ले जाने के दौरान मौत हो गयी। 

मामले में संलिप्त तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि भूमि विवाद में घटना घटित हुआ है। शव पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News