JAMUI NEWS: क्रूर बाप ने छोटी सी गलती के लिए ले ली मासूम बेटे की जान, फिर साक्ष्य छुपाने के लिए किया ऐसा काम!

JAMUI NEWS: क्रूर बाप ने छोटी सी गलती के लिए ले ली मासूम बेटे की जान, फिर साक्ष्य छुपाने के लिए किया ऐसा काम!

DESK: लोग हमेशा से ही मां का प्यार और पिता के गुस्से का उदाहरण देते आएं हैं. कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है जमुई जिले में जहां पिता के खतरनाक गुस्से ने मासूम की जान ले ली. बच्चे का कसूर बस इतना था कि उसने खेत में लगी अरहर की फसल तोड़ ली थी. इसी बात पर पिता इतना आगबबूला हो गए कि अपने ही बेटे को मौत की नींद सुला दी.

जिले के झाझा थाना क्षेत्र के पैरगाहा गांव में यह वारदात सामने आई है. विगत 12 मार्च को गांव के भैरो राय के खेत से 10 साल के सोनू ने अरहर की फसल तोड़ दी थी. इस घटना की शिकायत भैरो राय ने सोनू के पिता विनोद पंडित से की. घर आने के बाद विनोद ने बिना सोचे समझे सोनू को पीटना शुरू कर दिया. घर में टांगी के बट से उसने बेटे को कई बार मारा. वहीं बीच बचाव करने आई पत्नी गुड़िया देवी की बात भी उसने नहीं सुनी. इसी बीच सोनू लकड़ी के बने मचान में जा छिपा, मगर वहां भी उसके पिता आ गए और वहीं उसे मारने लगे. इसी मारपीट के बीच मचान भरभराकर गिर गया और सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद विनोद ने बच्चे का इलाज भी कराया मगर उसकी मौत हो गई.

इसके बाद पिता ने क्रूरता की हदें पार करते हुए शव को छुपाने की नीयत से नदी के तट पर ले जाकर गाड़ दिया. इस दौरान उसने पतिनी को कमरे में बंद कर दिया था. बाद में गुस्से और सदमे में बौखलाई पत्नी ने ही थाने में जाकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने दंडाधिकारी प्रखंड पंचायतीराज पदाधिकारी बालमुकुंद गौतम की मौजूदगी में शव को नदी तट से बरामद कर लिया है. वहीं थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News