बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई पुलिस को मिली सफलता, हत्या,लूट, रंगदारी सहित कई कांडों के वांछित दो कुख्यातों को पुलिस ने धर दबोचा

जमुई पुलिस को मिली सफलता, हत्या,लूट, रंगदारी सहित कई कांडों के वांछित दो कुख्यातों को पुलिस ने धर दबोचा

जमुई:  अहले सुबह जमुई पुलिस ने लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र से दो अपराधियों को धर दबोचा है. दोनो अपराधी  मनीष मिश्रा और प्रिंस मिश्रा पर लगभग आधा दर्जन से ज्यादा मुक़दमा लक्ष्मीपुर थाने में दर्ज है. लक्ष्मीपुर थाने के एसएचओ राजवर्धन कुमार को गुप्त सूचना मिली थी की दोनो अपराधी अपने गांव नवकाडीह आए हुए है, उन्होंने तुरंत इसकी सूचना जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन को दी, जिसके बाद जमुई एसपी ने लक्ष्मीपुर एसएचओ के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम गठित की.

  जमुई पुलिस की टेक्निकल टीम के सहयोग से लोकेशन कन्फर्म करने के बाद छापेमारी टीम ने इन अपराधियों के घर पर धावा बोल दिया और दोनों अपराधियों को  गिरफ्तार कर लिया.बता दें  प्रिंस मिश्रा काफी कुख्यात अपराधी है इसके ऊपर रंगदारी सहित हत्या का भी आरोप है, साथ ही इसपर कुल आठ मुकदमे लक्ष्मीपुर थाना में दर्ज हैं.

 वही मनीष मिश्रा के ऊपर भी दो मुकदमे लक्ष्मीपुर थाने में दर्ज है.जमुई पुलिस को फिर एक बार बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम में शामिल सभी सदस्यों को जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने इनाम देने की घोषणा की है. ऐसा माना जा रहा है की इन दोनो की गिरफ्तारी के बाद लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में लूट और रंगदारी में भारी कमी आयेगी.

Suggested News