बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई के टॉप 10 में शुमार अपराधी ने कोर्ट में किया सरेंडर, डबल मर्डर सहित कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

जमुई के टॉप 10 में शुमार अपराधी ने कोर्ट में किया सरेंडर, डबल मर्डर सहित कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

JAMUI : जमुई पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले के टॉप 10 अपराधियों में से एक जीव लाल यादव जो की जमुई के झाझा प्रखंड में 2021 हुए डबल मर्डर केस में कई सालों से वांछित था। उसने जमुई के सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने बताया की जमुई के टॉप 10 अपराधियों की धड़ पकड़ को लेकर जमुई अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। जिसको लेकर जमुई पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। 

इसी क्रम में जमुई पुलिस ने कुछ दिनों पहले जीव लाल यादव के ठिकाने पर छापेमारी की थी। जिसमे उक्त अपराधी अंधेरे का फायदा उठा कर भाग खड़ा हुआ था। लेकिन जमुई पुलिस के लगातार दबिश के कारण आज जीव लाल यादव ने जमुई के सिविल कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। 

जमुई पुलिस अधीक्षक शौर्य सुमन ने बताया की जमुई के टॉप 10 अपराधियों में अभी तक सात अपराधी या तो पकड़े गए है या तो सरेंडर कर दिए है। जो बाकी बचे है जिनका नाम क्रमशः पप्पू मंडल साकिन जमुई, रमेश टुडू साकिन कटोरिया बांका, और नीरज दास साकिन गया इन सभी को जमुई पुलिस जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचाएगी। 

जमुई एसपी ने बताया की जमुई पुलिस अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति से काम करती है। इसी कारण जमुई पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है। उन्होंने जोर देकर कहा की जमुई के टॉप 10 अपराधियों को पकड़ने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया गया है और जल्द ही बचे मोस्ट वांटेड अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News