बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई एसपी ने निभाया अपना वादा, बालू माफियाओं के ट्रैक्टर से कुचले गए शहीद दरोगा के परिवार को दिया 25 लाख का चेक

जमुई एसपी ने निभाया अपना वादा, बालू माफियाओं के ट्रैक्टर से कुचले गए शहीद दरोगा के परिवार को दिया 25 लाख का चेक

JAMUI : बीते 14 नवंबर को जमुई में बालू माफिया द्वारा गरही थाना के शहीद दरोगा प्रभात रंजन की ट्रैक्टर से रौंद कर हत्या कर दी गई थी।  जिसके बाद जमुई पुलिस अधीक्षक डॉ शौर्य सुमन शहीद दरोगा के परिवार वालों से मिलने उनके गांव पातेपुर पहुंच गए थे। जहां जमुई एसपी ने परिवार के सभी सदस्यों से मुलाकात कर परिवार वालो को मुआवजे को राशि जल्द मुहैया कराने का आश्वासन दिया था।

 जिसके बाद जमुई एसपी अपने वादे पर खरे उतरते हुए पीड़ित शहीद प्रभात रंजन के परिवार को 25 लाख का चेक आज समर्पित कर दिया है। साथ ही अनुकंपा के आधार पर शहीद प्रभात रंजन की पत्नी के नौकरी के लिए भी जमुई पुलिस प्रयासरत है और जल्द ही इस पर भी कागजी कार्रवाई पूरी कर उनकी पत्नी को नौकरी दी जायेगी। 

पीड़ित परिवार के सदस्य खुद चेक लेने जमुई पहुंचे थे। चेक मिलने के बाद उन्होंने जमुई एसपी शौर्य सुमन को आभार प्रकट किया और जमुई पुलिस को धन्यवाद कहा।

बता दें कि प्रभात रंजन की उस समय ट्रैक्टर से रौंदर कर हत्या कर दी गई थी जब चेकिंग के लिए गए थे। इस दौरान उन्होंने बालू की अवैध ढुलाई कर रहे गाड़ियों को रोकने की कोशिश की, जिसमें एक ट्रैक्टर चालक ने उनके ऊपर ही गाड़ी चढ़ा दी।

Suggested News