बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालू माफिया द्वारा हत्या के बाद जमुई SP पहुंचे शहीद दारोगा के गांव ,पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर बंधाया ढांढस,कहा दोषी किसी कीमत पर बख्से नहीं जायेंगे

बालू माफिया द्वारा हत्या के बाद जमुई SP पहुंचे शहीद दारोगा के गांव ,पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर बंधाया ढांढस,कहा दोषी किसी कीमत पर बख्से नहीं जायेंगे

जमुई: जमुई में हुई एक दरोगा की मौत के बाद जमुई एसपी  खुद परिजनों से मिलने पहुंच गए वैशाली जिले के पातेपुर गांव. बता दें कि मंगलवार को जमुई के गढ़ी थाना क्षेत्र के चनरवर पुल के पास बाइक सवार अपर थाना प्रभारी प्रभात रंजन की बालू माफिया ने ट्रैक्टर से रौंद कर उनकी हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

 जमुई एसपी खुद सदर अस्पताल जाकर सारी जानकारी ली. साथ ही घायल होमगार्ड जवान राजेश साव का भी हालचाल पूछा।.जमुई एसपी शौर्य सुमन संबंधित थाना क्षेत्र का भी भ्रमण किया और खुद घटना स्थल का निरीक्षण भी किया. मीडिया से बातचीत में एसपी ने बताया की कैसे बालू माफिया ने ट्रैक्टर से कुचल कर जमुई पुलिस के एक अधिकारी की हत्या कर दी. हलाकि जमुई पुलिस ने घटना में शामिल लोगो की पहचान कर ली है जिसमे एक व्यक्ति मिथिलेश ठाकुर की गिरफ़्तारी भी कर ली गई है और मुख्य आरोपी कृष्णा रविदास अभी भी फरार है.

 शहीद प्रभात रंजन को मलयपुर पुलिस लाइन में मुंगेर रेंज के आईजी संजय कुमार और जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया. आपको बता दें शहीद प्रभात अपने पीछे पत्नी, दो बच्चे, और दो भाई को छोड़ गए है. पूरे  परिवार की जिम्मेदारी प्रभात के कंधे पर टिकी थी. ऐसे में परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटना लाज़िमी है. इसी कड़ी में जमुई एसपी शौर्य सुमन ने संवदेनशीलता का परिचय देते हुए खुद प्रभात के गांव पातेपुर पहुंच गए और परिवार वालो का दुख बाटने लगे. उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की और कहा इस दुख की घड़ी में जमुई पुलिस की तरफ से हर संभव मदद की जायेगी और आश्वासन दिया की घटना में शामिल अपराधी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

 वही जमुई पुलिस के सभी जवान शहीद प्रभात के सम्मान में अपना एक दिन का वेतन पीड़ित परिवार को देने की घोषणा की है.

Suggested News