बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार को बदहाली से उबारने के लिए जन सुराज ही एकमात्र स्थाई विकल्प: उदय शंकर सिंह

बिहार को बदहाली से उबारने के लिए जन सुराज ही एकमात्र स्थाई विकल्प: उदय शंकर सिंह

छपरा: बिहार को बदहाली से उबारने के लिए जन सुराज ही एकमात्र स्थाई विकल्प के रूप में दिखाई दे रहा है. इसी वजह से अभियान को आम जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है.  जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर आम लोगों को उनके हितों के प्रति सचेत करने के लिए लगातार पदयात्रा कर रहे हैं उनके इसी प्रयास से उत्साहित होकर यहां मौजूद सभी कार्यकर्ताओं ने जन सुराज के संगठन के उद्देश्य को समाज के अंतिम व्यक्ति तक ले जाने का प्रण लिया है. ये कहना है  जलालपुर प्रखंड में जन सुराज के छपरा-01 अनुमंडल के अध्यक्ष उदय शंकर सिंह का. सिंह ने सोमवार को अनुमण्डल कार्यालय के उद्घाटन किया. 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एमएलसी सच्चिदानंद राय के अतिरिक्त, जिला संगठन महासचिव अभय सिंह, जिला किसान अध्यक्ष सुरेश सिंह, जिला संयोजक मुन्ना भवानी, जिला मुख्य प्रवक्ता कुलदीप महासेठ, कार्यालय प्रभारी नवनीत यादव तथा बड़ी संख्या में जन सुराज के जिला, अनुमंडल एवं प्रखंड कमिटी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ता उपस्थित थे. 

बता दें जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने मीडिया संवाद के दौरान कहा कि अगर प्रशांत किशोर नेताओं और दलों को सलाह देकर जीता सकते हैं तो भरोसा रखिए बिहार की जनता को भी जिता सकता हूं. इस पूरे अभियान में यह कहा जा रहा है कि जनता के बीच से ऐसे लोगों को ढूंढ़कर निकालेंगे और उनके साथ अपनी पूरी शक्ति, बुद्धि और संसाधन लगाएंगे और उनको जीता कर लाएंगे.  जब कोई ईमानदार व्यक्ति जीतकर आएगा तभी स्थिति में सुधार होगा. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव पूरी तरह से जनता पर निर्भर करेगा. अगर लोगों को लगेगा कि विकल्प की जरूरत है तो उसकी मदद हम करेंगे.  जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने  कहा कि बिहार में नेताओं द्वारा बार-बार आश्वासन दिए जाने के बावजूद बदलाव नहीं आ रहा है। इसके पीछे के कारणों पर बिहार वासियों को गंभीर रूप से सोचने की जरूरत है। राजनीति को लेकर बिहारवासी सोच बदलेंगे, तो मेरा दावा है कि अपना बिहार जरूर बदल जाएगा.


Suggested News