जनता दरबार : जब नीतीश कुमार ने अपने अधिकारी से कहा, क्यों मांग रहे हैं पैसे

जनता दरबार : जब नीतीश कुमार ने अपने अधिकारी से कहा, क्यों मांग रहे हैं पैसे

पटना. जनता दरबार में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक शिकायत पर अपने अधिकारी को कहना पड़ा, ये ठीक बात नहीं है साहब. मामला बिजली विभाग से जुड़ा था जिसमें बिजली का तार हटाने के लिए बिजली विभाग ने पैसे मांगे थे. 

सीवान से आए फरियादी ने नीतीश कुमार को बताया कि उसके घर के ऊपर से 11 हजार वोल्ट का तार गुजरा है. वह लम्बे समय से इसे हटाने के लिए बिजली विभाग से गुहार लगा रहा लेकिन विभाग ने अब तक तार नहीं हटाया है. फरियादी ने कहा कि विभाग वाले उससे तार हटाने के लिए 1 लाख रुपए मांगते हैं. 

इस पर मुख्यमंत्री ने ताज्जुब जताया. उन्होंने तुरंत विभाग के वरीय अधिकारी को फोन कर पूछा कि किसी के घर के ऊपर से 11 हजार वोल्ट का तार गुजर रहा है आपका विभाग उसे हटाने के लिए पैसे मांगेगा. अधिकारी ने जब इस पर सफाई दी तो नीतीश ने कहा कि ये ठीक बात नहीं है साहब. एक तो किसी के घर के ऊपर से बिजली का तार गया है और अब उसे हटाने के लिए पैसा मांगा जाएगा. 

मुख्यमंत्री ने साफ तौर पर कहा कि हमने पहले ही कहा हाई कि किसी के घर के ऊपर से बिजली का तार न ले जाया जाए. उन्होंने अधिकारी को फरियादी के मामले को देखने और जल्द से जल्द 11 हजार वोल्ट का तार हटाने का निर्देश दिया. 


Find Us on Facebook

Trending News