जानिये बंगाल चुनाव के कारण रांची में क्यों नहीं मिलेगी शराब ?

जानिये बंगाल चुनाव के कारण रांची में क्यों नहीं मिलेगी शराब ?

डेस्क... खबर बंगाल को लेकर है जहां बंगाल चुनाव को झारखंड आनोखे तरीके से सपोर्ट करने जा रहा है रांची जिला में 25 मार्च से 27 मार्च तक ड्राई डे रहेगा. आप को बता दें पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान स्वतंत्र एवं निष्पक्ष रूप से संपन्न  करने के मद्दे नजर जिला में ड्राई डे का आदेश रांची के उपयुक्त सह जिला दंडाधिकारी छवी रंजन ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं.

जानकारी के मुताबिक यह 25 मार्च 2021 के अपराह्न 6:30 बजे से 27 मार्च 2021 के अपराह्न 6:30 बजे तक जारी रहेगा. मतगणना के दिन यानी 2 मई 2021 को भी जिला में ड्राई डे रहेगा. उपर्युक्त अवधि में किसी भी प्रकार की शराब की आपूर्ति और वितरण पर पाबंदी होगी. ड्राई डे पर जिला की सभी प्रकार की खुदरा उत्पाद दुकानें, बार, रेस्टोरेंट्स, क्लब माइक्रो विव्ररी सहित जेएसबीसीएल, सभी देशी- विदेशी शराब की निर्माणशाला की अनुज्ञप्ति परिसर एवं अन्य सभी प्रकार की अनुज्ञप्ति परिसर पूर्णतः बंद रहेगी.

आप सोच रहें होंगे चुनाव बंगाल में है और विद्रोह रांची में क्यों हो रहा है बता दें झारखंड की राजधानी रांची से सटे होने के कारण बंगाल के इन जिलों में चुनाव के दौरान शराब की उपलब्‍धता आसानी से हो सकती है. इसलिए रांची में रहेगा ड्राई डे.



Find Us on Facebook

Trending News