बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संपूर्ण क्रांति दिवस पर जाप कार्यकर्ताओं ने रखा सामूहिक उपवास, पप्पू यादव की रिहाई की मांग

संपूर्ण क्रांति दिवस पर जाप कार्यकर्ताओं ने रखा सामूहिक उपवास, पप्पू यादव की रिहाई की मांग

NALANDA : संपूर्ण क्रांति दिवस के अवसर पर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के द्वारा आज पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई समेत पांच सूत्री मांगों को लेकर नालंदा हॉस्पिटल मोड़ पर रणधीर प्रसाद उर्फ़ बब्लू यादव की अध्यक्षता में सामूहिक उपवास रखा गया. इस राज्यव्यापी सामूहिक उपवास में जाप दलित प्रकोष्ट के जिला अध्यक्ष मुकेश पशपाल, जिला उपाध्यक्ष आदर्श पटेल, छात्र जिला अध्यक्ष राकेश कुमार, छात्र जिला उपाध्यक्ष रंजन यादव, गुलशन कुमार, युवा प्रदेश महासचिव मनीष यादव, अजीत कुशवाहा, विकास कुमार, चन्दन विश्वकर्मा, राजेश यादव, रंजीत यादव, संजीव कुमार , राजीव कुमार सिंह , गुड्डू आलम इमरान परवेज, सत्यानंद यादव, नवीन कुमार, मुकुल राज आदि लोग मौजूद रहे. 

इस मौके पर रणधीर प्रसाद उर्फ़ बब्लू यादव ने कहा कि आज 5 मई को संपूर्ण क्रांति दिवस के अवसर पर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के द्वारा बिहार में अस्पतालों की बदहाली, कोरोना मृतकों को अविलंब मुआवजा देने, कोरोना आदि महामारी का नि:शुल्क इलाज कराने, वैक्सीनेशन की गति तेज करने और पप्पू यादव को रिहा करने की मांग को लेकर राज्यव्यापी सामूहिक उपवास रखा गया है. ये सभी जनता के मुद्दे हैं और जनता के मुद्दे पर जाप हमेशा मुखरता से संघर्ष करती रही है. आज भी हम जनता के हक़ और प्रदेश की सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ सामूहिक उपवास कर एक सन्देश देना चाहते हैं. 

वहीं, बब्लू यादव समेत अन्य जाप नेताओं ने पप्पू यादव की साजिशन जेल में डालने की घटना पर रोष व्यक्त किया और कहा कि महामारी के दौर में जनता की सेवा कर रहे पप्पू यादव की एक साजिश के तरह गिरफ्तारी हुई. इसकी निंदा देश भर में हो रही है. वहीं एम्बुलेंस चोर भाजपा नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. यही वजह है कि पप्पू यादव को रिहा करने की मांग अब वैश्विक हो चली है. नीतीश सरकार ने उस लोकतंत्र को कलंकित करने का काम किया, जिसने दुनिया को लोकतंत्र सिखाया. वरना मुश्किल हालात में लोगों की सेवा कर रहे एक जन सेवक को साजिश के तहत जेल में डालने का घृणित कृत्य नहीं करती.

रंजन की रिपोर्ट 



Suggested News