जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री को लेकर दिया विवादास्पद बयान, पढ़िए पूरी खबर

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री को लेकर दिया विवादास्पद बयान, पढ़िए पूरी खबर

SITAMARHI : जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव का एक और विवादास्पद बयान सामने आया है. इस बार पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर विवादस्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कट्टे से दिल्ली के शाहीन बाग में गोली चली है. बतादे की CAA, NRP और NRC के विरोध में चल रहे अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन को दूसरी बार अपना समर्थन देने जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव बिहार के सीतामढ़ी पहुँचे थे. 

जहां परिहार प्रखंड के बाड़ा लहुडिया स्थित बसवरिया रैन पर आयोजित NRC NRP के विरोध में आयोजित सभा मे  भाषण के दौरान पप्पू यादव ने बारी बारी से पीएम-सीएम के अलावा एनडीए के सभी नेताओं पर हमला बोला. उन्होंने कहा की पप्पू यादव ने दिल्ली शाहीन बाग में गोली मारने की बात कहने पर सीएम नीतीश कुमार मुंगेरिया कट्टा (मुंगेर जिले का कट्टा) लेकर दिल्ली गए थे और उसी कट्टा से जेएनयू में गोली चल जाती है. वही गोली शाहीन बाग में बैठी एक माँ पर चल जाती है. फिर नीतीश कुमार दिल्ली में कहते है कि मैं दिल्ली को बिहार बनाना चाहता हूँ. 

उन्होंने बिहार के आपराधिक माहौल पर चुटकी लेते हुए कहा कि नीतीश कट्टा पहुँचा कर दिल्ली को तो बिहार बना ही दिए. वही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से कहा की नीतीश कुमार के DNA पर सवाल उठाये थे. जिस पर बिहार की जनता ने DNA को सही करने को लेकर जदयू को वोट दे दिया था और नीतीश कुमार को तीसरी बार बिहार का मुख्यमंत्री बना दिया. पप्पू यादव ने कहा की इस बार मोदी-नीतीश मिल कर भारत की जनता का DNA टेस्ट करा ले. उन्हें मालूम चल जाएगा कि इस वतन के कौन लोग है और कौन लोग अपनी मिट्टी से मोहब्बत करते है. 

साथ ही कौन इस वतन के लिए जीते है. तब किसी कागजातों की जरूरत भी नही पड़ेगी. बतादे की बिहार भर में चल रहे CAA, NRP और NRC के विरोध प्रदर्शन को जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपना समर्थन दे रहे है. इस दौरान जाप अध्यक्ष का बयान अक्सर से विवादों में रहा है. इससे पूर्व बीते 5 फरवरी को सीतामढ़ी आये पप्पू यादव ने NRC और NRP को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर विवादास्पद बयान दिया था. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News