पटना में मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे JAP अध्यक्ष पप्पू यादव, भाजपा पर बोला हमला

पटना में मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे JAP अध्यक्ष पप्पू यादव, भाजपा पर बोला हमला

पटनासिटी. युवक के मर्डर के बाद उनके परिजनों से मिलने के लिए उनके पप्पू यादव मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के नेता भी पीड़ित परिवार से मिलने आ रहे हैं। बिहार में जब उनकी सरकार थी तब किसी ने कभी विजय सिन्हा को यहां किसी ने नहीं देखा था। लेकिन, अब इन्होंने गिरगिट की तरह रंग बदल लिया है।

वहीं, संजय जायसवाल पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जायसवाल टाइप के जितने नेता हैं, उन्हें मैं गोबर समझता हूं। पप्पू यादव ने कहा कि ये लोग खुद अपराधी और बाहुबली लोग को बढ़ावा दे रहे हैं। खुलेआम लोग गांजा, शराब पीकर बहन-बेटियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं, लेकिन इन्हें इससे कोई लेना-देना नहीं है। ये केवल माफिया और अपराधी को संरक्षण देने का काम करते हैं। पिछले दिनों जब ADM केके सिंह ने लाठी चलाई तो कहा गया कि इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी, लेकिन अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। 

पप्पू यादव ने कहा कि पटना सिटी में ये पहली दफा नहीं है, जब किसी की हत्या कर दी गई हो, लेकिन बीजेपी के नेताओं की अब आंख खुल रही है। जब ये सरकार में थे, तब इन्हें फुरसत नहीं मिलती थी। ये लोग केवल हिन्दू-मुस्लिम करते रहते हैं। इस दौरान उन्होंने संजय जायसवाल का नाम लेते हुए कहा कि इनके जैसे सभी नेता गोबर है।

बता दें कि बीते दिनों पटना जिला के गुलजारबाग में दादर मंडी निवासी चंदन कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसको लेकर पप्पू यादव आज पीड़ित परिवार के घर गए और उनका हाल जाना। साथ ही उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए न्याय का भरोसा दिलाया।


Find Us on Facebook

Trending News