बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में गोली मारने का आरोपी जवान गया जेल, आधा दर्जन सिपाहियों की मदद से हुई मेडिकल जांच, विक्षिप्त होने का करता रहा नाटक

गया में गोली मारने का आरोपी जवान गया जेल, आधा दर्जन सिपाहियों की मदद से हुई मेडिकल जांच, विक्षिप्त होने का करता रहा नाटक

GAYA : बोधगया स्थित बीएमपी थ्री के एक प्रशिक्षु जवान ने दूसरे प्रसिक्षु जवान की कल गोली मारकर हत्या कर दिया था। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जवान लखीसराय जिला के रहने वाला राहुल कुमार है,जो पुलिस की हिरासत में कल से है। 


आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बोधगया में कोविड जांच कराने के बाद कोर्ट में पेश किया जायेगा। हत्या करनेवाले आरोपी जवान को छह सिपाहियो की मदद से कोरोना जांच के लिए लाया गया। इसके अलावा आरोपी जवान विक्षिप्त बनकर जोर जोर से रो रहा था और हथकड़ी खींचकर भागने का प्रयास कर रहा था। लेकिन सभी सिपाहियो ने उसे पूरी तरह से जकड़ कर पकड़े रखा। 

आरोपी जवान बार बार बोलता रहा की हमे हमारे भैया से बात करा दो। आरोपी जवान की हरकत को देखने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास खड़े लोगो ने नौटंकी करने की बात कर रहे थे। 

जिस संतरी से रायफल मांगकर शूट किया वो संतरी अभी पुलिस की हिरासत से बाहर है। इस मामले में गया पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी जवान को जेल भेज दिया है।

गया से संतोष की रिपोर्ट 

Suggested News