ज्वेलरी दुकान से 10 लाख के जेवरों की चोरी, आक्रोशित लोगों ने किया रांची पटना रोड सड़क जाम

ज्वेलरी दुकान से 10 लाख के जेवरों की चोरी, आक्रोशित लोगों ने किया रांची पटना रोड सड़क जाम

नवादा। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चोरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां चोरों ने एक ज्वेलरी दुकान में सेंध लगाते हुए 10 लाख रुपए के जेवरों की चोरी कर ली है। चोरी की घटना सामने आने के बाद लोगों में पुलिस व्यवस्था को लेकर लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने रांची-पटना मार्ग को जाम कर पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों की मांग लिया है कि जल्द ही पुलिस इस मामले की खुलासा करें।

चोरी की यह घटना मुफसिल थाना क्षेत्र में संचालित  मां कामाख्या जेवरात में हुई है। दुकान के संचालक विकास वर्मा ने बताया कि अपने दुकान को बंद करके घर गए थे.सुबह जानकारी मिली कि उनकी दुकान के शटर को उठाकर चोरों ने उनके दुकान में रखा सारा जेवर लगभग 10 लाख के रुपया की लेकर चंपत हो गया.

पुलिस के प्रति नाराजगी 

 चोरी की घटना के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश पुलिस के प्रति देखा गया. लोगों का कहना है कि 5 कदम दूरी पर पुलिस की पहरा रहती है. पुलिस की मिलीभगत से ही इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। आक्रोशित लोगों ने लगभग 2 घंटा से nh31 को जाम कर पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. लोगों की मांग लिया है कि जल्द ही पुलिस इस मामले की खुलासा करें नहीं तो पुलिस के प्रति नाराजगी रहेगी. 

आपको बताते चलें कि इस मौसम में कई बार ऐसा देखने को मिली है कि इस जगह पर दुकान की चोरी होती है. अब पुलिस को भनक तक नहीं लगती है. पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठना लाजिमी है.



Find Us on Facebook

Trending News