बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया से राजद प्रत्याशी बीमा भारती की गाड़ी में जेसीबी ने मारी टक्कर, लोकसभा चुनाव के बाद हादसा होने से हड़कंप

पूर्णिया से राजद प्रत्याशी बीमा भारती की गाड़ी में जेसीबी ने मारी टक्कर, लोकसभा चुनाव के बाद हादसा होने से हड़कंप

पूर्णिया में बीमा भारती की गाड़ी में JCB ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचीं RJD प्रत्याशी

पटना. पूर्णिया लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी बीमा भारती की कार एक बड़े हादसे का शिकार हो गई. जिस कार पर सवार होकर बीमा भारती जा रही थी, उसे एक जेसीबी ने टक्कर मार दी. हालाँकि राहत की बात रही कि टक्कर के बाद भी बीमा भारती पूरी तरह से सुरक्षित रही. केवल गाड़ी को मामूली नुकसान पहुंचने की खबर है. बताया जा रहा है कि मंगलवार (07 मई) को राजद नेत्री अपने गांव भिट्ठा से पूर्णिया जा रही थी. इसी दौरान भवानीपुर रायपुरा-अकबरपुर कुशहा मुख्यमार्ग के कुशाहा गांव में बीमा भारती की कार में जेसीबी ने ठोकर मार दी.

जेसीबी ने टक्कर मारने के बाद वहां से भागने की कोशिश की. लेकिन उसे बीमा भारती के सुरक्षाकर्मियों ने पीछाकर पकड़ लिया. साथ ही स्थानीय लोगों ने भी उसे पकड़ने में मदद की. बाद में जेसीबी चालक को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं घटना के बाद बीमा भारती को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ. वह सुरक्षित है. घटना को लेकर बीमा भारती के सचिव विमलेश कुमार पांडे ने भवानीपुर थाना में आवेदन दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

दरअसल, बीमा भारती को राजद ने पूर्णिया से उम्मीदवार बनाया है. वहां चुनाव हो चुके हैं. बीमा भारती के मुकाबले जदयू के संतोष कुशवाहा और निर्दलीय पप्पू यादव रहे. राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीमा भारती के लिए लगातार पूर्णिया में कैंप भी किया. इस बीच अब उनके वाहन को जेसीबी से टक्कर मारने की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 


Suggested News