जेडीयू का आरोप - आरजेडी पैसे लेकर मुसलमानों को राज्यसभा और विधानसभा भेज रहा है, ये खेल लंबा नहीं चलने वाला

जेडीयू का आरोप - आरजेडी पैसे लेकर मुसलमानों को राज्यसभा और विधानसभा भेज रहा है, ये खेल लंबा नहीं चलने वाला

Bihar : जदयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहम्मद अली अशरफ फातमी ने आरजेडी पर बड़ा प्रहार किया है। फातमी ने दो टूक कहा है ये राजद के लिए अंतिम विधानसभा चुनाव होगा। मोहम्मद अली अशरफ फातमी का कहना है कि राजद सामाजिक न्याय के रास्ते से पूरी तरीके से भटक गया है। अपनी अकलियतों को अपना गुलाम समझता है, बंधुआ मजदूर समझता है। इस बार का विधानसभा चुनाव शायद राजद के लिए अंतिम साबित होगा। 

फातमी ने आगे कहा कि पिछले दिनों 5 एमएलसी राजद को छोड़ जदयू में शामिल हुए । उसके बाद तीन एमएलए राजद छोड़ कर चले गए लेकिन फ़राज़ फातमी अपनी पार्टी के साथ टीके रहें। इन सबके बावजूद राजद ने उन्हें बिना किसी नोटिस के पार्टी से निष्कासित कर दिया। डॉ फराज फातमी को राजद ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया जो बिल्कुल निंदनीय है।उन्होंने आगे कहा कि राजद पहले भी बहुत बार गलती कर चुका है और अब यह खेल लंबा नहीं चलने वाला। पैसा लेकर मुसलमानों को राज्यसभा और विधानसभा भेजा जा रहा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजद ने अच्छे लोगों को पार्टी से दरकिनार कर दिया और इस चुनाव में लोगों को बाहर का रास्ता दिखाया। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी भी अपने नीति से समझौता नहीं कर सकते। उनका कांसेप्ट परफेक्ट है।

Find Us on Facebook

Trending News