जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे खगड़िया, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे खगड़िया, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

KHAGARIA : खगड़िया पहुंचे जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मो. जमाल का भव्य स्वागत किया गया. खगड़िया जदयू कार्यकर्ता में खुशी का माहौल था. बैठक की अध्यक्षता अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महासचिव मो. साहब उददीन और जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू मंडल ने की. वहीं इस बैठक की समाप्ति के बाद मिडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के मुसलामानों के लिए बड़े काम किये है. 

उन्होंने कहा की ऐसा काम दूसरा कोई नहीं कर सकता. आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में मुसलमान का भी सारा वोट नीतीश कुमार को ही जाएगा. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार वैक्सीन टीकाकरण अभियान चलाकर बिहार को डूबने से बचाया है. सभी जातियों के लोग काफी बढ़ चढ़ कर वैक्सीन लगा रहे हैं. सबसे बड़ी बात है कि मुस्लिम समुदाय के लोग भी कोरोना का टीका बढ़ चढ़ कर लगा रहे हैं. 

इधर खगड़िया जिले में भी देख रहे हैं कि मुस्लिम लोगों का टीकाकरण हो रहा है. हमारा मानना है कि पुरे बिहार सहित खगड़िया के किसी कोने में मुस्लिम समुदाय के लोग नहीं बचेगें जो कि वैक्सीन टीकाकरण ना लिए हों. उन्होंने सभी वर्गों के लोगों से वैक्सीन लेने की अपील की. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News