बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को बेशर्म और शिखंडी बोलने वाले राजद विधायक पर बिफरी जदयू, तेजस्वी से अभिषेक झा ने पूछा- क्यों नहीं करते कार्रवाई

सीएम नीतीश को बेशर्म और शिखंडी बोलने वाले राजद विधायक पर बिफरी जदयू, तेजस्वी से अभिषेक झा ने पूछा- क्यों नहीं करते कार्रवाई

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ लगातार आपत्तिजनक और आलोचनात्मक बयानबाजी कर रहे राजद विधायक सुधाकर सिंह पर जदयू बिफर गई है. जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने सोमवार को कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार के खिलाफ राजद विधायक सुधाकर सिंह की टिप्पणी का मतलब है वो महागठबंधन की सरकार के खिलाफ बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसका यह भी अर्थ है कि सुधाकर को अपने दल के नेतृत्व लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के फैसले पर भरोसा नहीं है। वो उन्हें भी कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। उनके ऐसे ही बयानों की वजह से उन्हें नोटिस दिया गया। उन्होंने जवाब दिया लेकिन उन पर कार्रवाई सुनिश्चित नहीं की गई है।

झा ने कहा कि अब यह बात समझ से परे है की राजद की ऐसी क्या मजबूरी है कि भाजपा के ऐसे एजेंटों जयचंदों पर अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की गई है। हमारा ऐसा मानना है कि जो लोग महागठबंधन में रह कर भाजपा का एजेंडा साधने की कोशिश करते हैं उन्हें अविलंब बाहर करना चाहिए। महागठबंधन का निर्माण एक बड़े लक्ष्य की प्राप्ति के लिए हुआ है और अपने नेता के खिलाफ ऐसे बयानों को हम कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

गौरतलब है कि सुधाकर सिंह ने पिछले महीनों के दौरान कई बार नीतीश कुमार को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था. उन्होंने नीतीश को बेशर्म, शिखंडी जैसे शब्दों से नवाजा. जदयू ने जब इसका तीखा विरोध किया तो राजद की ओर से उन्हें नोटिस दिया गया. नोटिस का जवाब मिलने के बाद अब तक किसी प्रकार की कार्रवाई सुधाकर पर नहीं हुई है. वहीं सुधाकर ने एक दिन पहले फिर से नीतीश कुमार की कार्यशैली पर सवाल किया. उन्होंने नीतीश को पीएम मैटेरियल बताए जाने पर भी जमकर चुटकी ली. नीतीश पर लगातार तंज कसने के कारण अब जदयू के प्रवक्ता अभिषेक झा ने राजद से सवाल किया है कि ऐसे क्या मजबूरी है कि आप सुधाकर पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. 


Suggested News