बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ द्वारा बीएड कॉलेज मदरौनी में, जननायक करपुरी ठाकुर की मनाई गई जयंती

जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ द्वारा बीएड कॉलेज मदरौनी में, जननायक करपुरी ठाकुर की मनाई गई जयंती

नवगछिया : रंगरा प्रखंड क्षेत्र के मदरौनीस्थित अर्जुन बीएड कॉलेज में नवगछिया जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की ओर से जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई गई. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़गोपाल मंडल ने शिरकत की. कार्यक्रम का संचालन जदयू नेता त्रिपुरारी कुमार भारती ने की. जबकि अध्यक्षता जदयू अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अखिलेश निशाद द्वारा की गई. जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में नवगछिया जदयू के पदाधिकारियों के अलावा विभिन्न प्रखंडों से आए कार्यकर्ताओं एवं वक्ताओं ने जननायक के जीवनी एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला.

इस मौके पर बोलते हुए स्थानीय विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर गरीबों शोषित एवं पिछड़े वर्गों के कल्याण के लिए उन्होंने अपना सर्वस्व जीवन समर्पित कर दिया. वहीं दूसरी ओर जदयू जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर एक ऐसे नेता थे जिन्होने गांवोमें रहकर गरीबी के दर्द को करीब से महसूस किया था. वे सहजता और सादगी के साक्षात प्रतिमूर्ति थे. 

उन्होंने कभी भी अपने एवं अपने परिवार के बारे में फिक्र नहीं की वे सदैव लोगों की भलाई के लिए काम करते रहे. वहीं दूसरी ओर बिहपुर विद्या विधायक इंजीनियर शैलेंद्र एवं गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल प्रकरण पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंजीनियर शैलेंद्र की जीत जदयू कार्यकर्ताओं के कड़ी मेहनत से हुई है. गोपाल मंडल एक सर्वमान्य नेता है, जबकि इंजीनियर शैलेंद्र एक खास वर्ग के नेता हैं. अगर उस में दम है तो इस्तीफा देकर फिर से चुनाव लड़ ले उन्हें अपनी औकात का पता चल जाएगा और उनकी जमानत जप्त करवा दूंगा. इस मौके पर जद यू नेता  गुलशन मंडल, सुबोध साह, जय शंकर सिंह, विमल देव राय, मुरारी मंडल, चितरंजन शर्मा, भवेश यादव, प्रिंस, रूपक, शम्भू सिंह, वकील पासवान, अनिता देवी, माला जायसवाल, सूरज, अभिनेता कुणाल, प्रभाकर निषाद आदि मुख्य रूप से मौजूद थे.





Suggested News