भाजपा के मिशन बिहार को रोकने के लिए जदयू हुई सक्रिय, अक्टूबर से सभी जिलों में होगा सम्मेलन, ये है प्लान

भाजपा के मिशन बिहार को रोकने के लिए जदयू हुई सक्रिय, अक्टूबर से सभी जिलों में होगा सम्मेलन, ये है प्लान

पटना.  भाजपा के मिशन बिहार को रोकने के लिए जदयू ने अपनी योजना बना ली है. इसके लिए अभी से जदयू ग्राउंड लेवल पर सक्रिय हो रही है. पार्टी ने राज्य में जदयू को ग्रासरूट पर सशक्त करने के लिए अगले महीने अक्टूबर से सभी जिला में जिला सम्मेलन करने की घोषणा की है. जेडीयू के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी की भविष्य की तैयारियों के लिए जेडीयू के सभी बड़े नेताओं को अहम जिममेवारी मिली है. 

उन्होंने कहा कि संगठन विस्तार और संगठन की मजबूती और बूथ स्तर पर सक्रिय कार्यकर्ताओं के लिए  सम्मेलन होगा. अगले महीने सभी जिलों में जिला सम्मेलन होगा. इसमें बूथ स्तर पार्टी को मजबूत करने और अपने संगठन को विस्तार करने की योजना पर मंथन होगा. हर पदाधिकारी को इसके लिए विशेष जिम्मेदारी दी जाएगी. 

मिशन 2024 के लिए सीएम नीतीश कुमार को ममता बनर्जी के समर्थन को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने खुशी जताई. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, नीतीश कुमार का आने वाले समय में सभी विपक्षी दल समर्थन करेंगे. विपक्षी एकता से बीजेपी के नेताओं घबराहट में है. 

वहीं तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने और नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने के जीतन राम मांझी के मांग पर उपेंद्र कुशवाहा ने सुझाव दिया कि समय आने पर हर फैसला होता है.


Find Us on Facebook

Trending News