बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपचुनाव में हार के बाद एनडीए में तकरार, जेडीयू ने बीजेपी पर फोड़ा हार का ठीकरा

उपचुनाव में हार के बाद एनडीए में तकरार, जेडीयू ने बीजेपी पर फोड़ा हार का ठीकरा

PATNA : जोकीहाट में उपचुनाव में हार के बाद एनडीए में  सब कुछ ठीक नही चल रहा है। हार के मुद्दे पर तकरार सामने आ रही है। जेडीयू का कहना है कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों की वजह से चुनाव में हार हुई है। एनडीए के साथी दल लोजपा ने भी जेडीयू के बयान का समर्थन किया है। जेडीयू की हार के बाद कांग्रेस ने भी नीतीश कुमार पर तंज कसा है। कांग्रेस का कहना है कि जनता ने एनडीए के खिलाफ वोट देकर ये मैसेज दिया है कि इस तरह की राजनीति अब नहीं चलेगी। विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी  ने ट्वीट कर भोजपुरी अंदाज में नीतीश कुमार पर तंज कसा है। तेजस्वी यादव ने लिखा है कि ये तो अभी ट्रेलर है फिल्म अभी बाकी है।


JDU-BLAMES-BJP--FOR-DEFEAT-IN-BYPOLL2.jpg

 

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों की वजह से हारे: जेडीयू

जोकीहाट में हुए उपचुनाव में हार पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि हार की समीक्षा की जाएगी। एक बात जो सामने दिख रही है उससे साफ है कि पेट्रोलियम पदार्थों की लगातार बढ़ती कीमत हार के एक बड़ा कारण रही। बाकी दूसरे सामानों की भी महंगाई जितनी तेजी से बढ़ रही है वो भी एक हार का बड़ा कारण है। जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतें भी हार का एक मुख्य कारण है। इस सवाल पर कि जेडीयू ने उपचुनाव से पहले इस मामले को क्यों नहीं उठाया के सी त्यागी ने कहा कि हमने बढ़ती कीमतों के खिलाफ आवाज उठाई थी। पेट्रोल-डीजल की कीमतें अंतर्राष्ट्रीय बाजार के मुताबिक तय होती है।

JDU-BLAMES-BJP--FOR-DEFEAT-IN-BYPOLL4.jpg


लोजपा ने भी जेडीयू का किया समर्थन

लोक जनशक्ति पार्टी ने भी जेडीयू के बयान का समर्थन किया है। लोजपा नेता पशुपति कुमार पारस का कहना है कि पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ती कीमतों की वजह से लोगों को दिक्कत हो रही है। पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी कीमतों से दूसरे सामान की कीमतों में भी वृद्धि होती है। पेट्रोल-डीजल की कीमतें स्थिर होनी चाहिए।

Suggested News