बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनडीए ने शुरू की जश्न की तैयारी, जेडीयू नेता ने दिया 301 किलो लड्डू का ऑर्डर

एनडीए ने शुरू की जश्न की तैयारी, जेडीयू नेता ने दिया 301 किलो लड्डू का ऑर्डर

PATNA : लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर एनडीए काफी आशांवित है। एग्जिट पोल में भारी बहुमत से एक बार फिर से केंद्र में एनडीए सरकार बनने की संभावना के बाद नेताओं के हौसले बुलंद हैं। चुनाव के नतीजे आने के पहले ही एनडीए के नेताओं ने जश्न की तैयारियां शुरू कर दी है। कल आने वाले नतीजों से पहले ही नेताओं ने पटना में अपने स्तर से लड्डू, मिठाई और पटाखों की व्यवस्था की है।

जेडीयू के वरिष्ठ नेता छोटू सिंह ने 301 किलो लड्डू का ऑडर दिया है। लड्डू बनना भी शुरु हो गया है। छोटू सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम में एनडीए को जितनी सीट मिलेगी उतने किलो लड्डू वे पटनावासियों को खिलाएंगे।

छोटू सिंह ने कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव में एनडीए के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि पूरा यकीन है कि एनडीए 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी इसलिए 301 किलो लड्डू का ऑर्डर दिया है।

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने सीएम नीतीश और पीएम मोदी के काम को देखते हुए एनडीए को वोट दिया है। विकास के मुद्दे पर एनडीए ने चुनाव लड़ा है जिसके कारण जनता का अपार समर्थन मिला है। उन्होंने कहा राज्य के मतदाताओं पर उन्हें पूरा भरोसा है। छोटू सिंह के साथ रवि ज्योति चंद्रवंशी, अरुण यादव और रोहित सिंह भी जश्न की तैयारी में जुटे हैं।

बीजेपी और एलजेपी के नेताओं ने भी जश्न की तैयारी की है। किसी ने मिठाई का ऑर्डर दिया तो किसी ने पटाखों का। कोई जीत को लेकर हवन करने में लगा है। बीजेपी नेता शैलेस महाजन भी जश्न की तैयारी में लगे हैं।


Suggested News