गोपाल मंडल पर कार्रवाई को लेकर उलझी जदयू, उमेश कुशवाहा का गोल मटोल जवाब कहा- पार्टी में कोई विवाद नहीं

गोपाल मंडल पर कार्रवाई को लेकर उलझी जदयू, उमेश कुशवाहा का गोल मटोल जवाब कहा- पार्टी में कोई विवाद नहीं

पटना. बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाह जनता दरबार के मीडिया से रुबरू हुए. इस दौरान जब उन्हें गोपाल मंडल के बयान को लेकर कार्रवाई के बारे में पूछा गया, तो वे पूरे मामले को गोल मटोल करने लगे. इस दौरान वे मुजफ्फरपुर में उपेंद्र कुशवाह को भावी मुख्यमंत्री वाले पोस्टर पर कहा कि जदयू में कोई विवाद नहीं है, पोस्टर को लेकर जो मामले हुए थे, वे सभी खत्म हो चुके हैं.

बता दें कि जदयू के बड़बोले विधायक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी गोपाल मंडल ने भाजपा नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी पर विवादित बयान दिये थे. इसके बाद भाजपा की ओर से गोपाल मंडल पर कार्रवाई की मांग की जाने लगी. साथ ही इस पूरे मामले को लेकर जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाह भी कार्रवाई की बत कही थी, लेकिन जब इस आज उनसे कार्रवाई और नोटिस से संबंधित सवाल पूछे गये, तो वे उससे मुकरते दिखे.

वहीं जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने नेशनल एक्सक्यूटिव मीटिंग पर कहा कि पार्टी में कोई विवाद नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी में जो पोस्टर को लेकर कुछ मामले हुए थे, वह सभी मामले खत्म हो चुके हैं. इस पर कोई विवाद नहीं है. बता दें कि मुजफ्फरपुर में उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में उसके समर्थकों ने कुशवाहा को बिहार का भावी मुख्यमंत्री बताया था. इसके बाद जदयू में बदलाव के कयासों का दौर शुरू हो गया था, लेकिन इस उपेंद्र कुशवाहा ने भी साफ कर दिया था कि मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं है...



Find Us on Facebook

Trending News