बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU ने CM नीतीश को घोषित किया सुसाइडल बम ! अब क्या कहेंगे मुख्यमंत्री ? भाजपा के 'सम्राट' ने नीतीश बाबू से मांगा जवाब

JDU ने CM नीतीश को घोषित किया सुसाइडल बम ! अब क्या कहेंगे मुख्यमंत्री ? भाजपा के 'सम्राट' ने नीतीश बाबू से मांगा जवाब

PATNA: बिहार की राजनीति में अब टाईम बम-सुसाइडल बम का प्रयोग होने लगा है. जेडीयू ने अपने नेता व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राजनीतिक टाइम बम बताया है. इसके बाद भाजपा ने नीतीश कुमार के साथ-साथ जेडीयू नेताओं को घेर लिया है. बिहार बीजेपी ने कहा है कि अब तो नीतीश कुमार की पार्टी ही उन्हें सुसाइडल बम घोषित कर दिया है. 

'सम्राट' ने नीतीश बाबू से मांगा जवाब

बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. साथ ही पूरी जेडीयू को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि अब तो जनता दल यूनाइटेड ने घोषित कर दिया है कि नीतीश बाबू अब मुख्यमंत्री नहीं, सुसाइडल बम हैं. अब तो जनता दल यूनाइटेड को बताना चाहिए कि नीतीश बाबू सुसाइडल बम हैं या नहीं? इस पर तो नीतीश बाबू का ही ऑफिसियल बयान आना चाहिए.

नीतीश का टाईम बम के साथ तस्वीर

दरअसल, जेडीयू के आधिकारिक मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सोशळ मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसमें कहा गया है कि समय का इंतजार कीजिए...2024 का राजनीतिक टाईम बम फिट हो चुका है. इसी के साथ नीतीश कुमार की तस्वीर पोस्ट किया है. पोस्ट में मुख्यमंत्री के चेहरे के नीचे टाइम बम सेट कर दिखाया गया है. पोस्ट के बाद भाजपा ने जेडीयू नेताओं पर बड़ा प्रहार किया है. भाजपा ने जेडीयू नेताओं की तुलना लश्कर- ए-तैयबा और अलकाय़दा से कर दी है.



Suggested News