बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन राज्यों में मोदी को जीत का श्रेय देना जदयू को नहीं आया पसंद, अपने ही सांसद से कर डाली इस्तीफा देने की मांग

तीन राज्यों में मोदी को जीत का श्रेय देना जदयू को नहीं आया पसंद, अपने ही सांसद से कर डाली इस्तीफा देने की मांग

PATNA : तीन राज्यों के चुनाव में भारत को मिली शानदार जीत के बाद जहां बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित हैं। हर कोई इस शानदार प्रदर्शन के लिए भाजपा को बधाई दे रहा है। वहीं इस जीत के बाद जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर दी। जिसके बाद जदयू का एक बड़ा खेमा उनसे नाराज हो गया है। यहां तक कि मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने सुनील पिंटू से इस्तीफे की मांग कर दी है। 

नीरज कुमार ने कहा कि अगर सांसद को ‘मोदी है तो मुमकिन’ लग रहा है तो इस्तीफा दीजिए और बाहर आ जाइए। सांसद ने जदयू के नाम पर वोट लिया था, इसलिए अब समय कम ही बचा है, इस्तीफा दीजिए।

यह कहा था सीतामढ़ी सांसाद

बता दें कि मप्र, छग और राजस्थान में भाजपा की जीत के बाद जेडीयू सांसद ने कहा था कि जिन चार राज्यों के चुनाव परिणाम आए, उसमें तीन राज्यों में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जो नारा दिया था ‘मोदी है तो मुमकिन है’, ‘मोदी है तो गारंटी है’ उस पर जनता ने मुहर लगाई है। चुनाव के नतीजे ने यह बता दिया है कि मोदी पर जनता को भरोसा है, तभी तीन राज्यों में भाजपा को बहुमत मिला और इससे यह साबित होता है कि जनता को मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है।

भाजपा से जदयू में गए थे पिंटू

गौरतलब है कि सुनील पिंटू मूल रूप से बीजेपी के ही नेता हैं। सीतामढ़ी विधानसभा सीट से वो तीन बार भाजपा विधायक रह चुके हैं। 2019 के चुनाव में वो बीजेपी से लोकसभा का टिकट मांग रहे थे लेकिन सीट एनडीए गठबंधन में जेडीयू के खाते में चली गई। फिर जेडीयू और बीजेपी की आपसी समझ से सुनील पिंटू जेडीयू में शामिल हो गए और लोकसभा चुनाव लड़ा और जीता भी। जेडीयू सीतामढ़ी से वरुण कुमार को कैंडिडेट घोषित कर चुकी थी लेकिन फिर सिंबल वापस लेकर सुनील पिंटू को टिकट दिया गया था।


Suggested News