बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रधानमंत्री के बिहार दौरे को लेकर जदयू ने दी बड़ी नसीहत, कहा - आ ही रहे हैं इन छह लोगों से भी मिल लें, जाने कौन हैं वो

प्रधानमंत्री के बिहार दौरे को लेकर जदयू ने दी बड़ी नसीहत, कहा - आ ही रहे हैं इन छह लोगों से भी मिल लें, जाने कौन हैं वो

PATNA : बिहार भाजपा आगामी 30 मई से बिहार के सभी लोकसभा क्षेत्रों में महासंपर्क अभियान शुरू करने जा रही है। जिसको लेकर बताया जा रहा है कि पीएम मोदी भी बिहार में एक कार्यक्रम कर सकते हैं। सम्राट चौधरी ने भी इस बात की पुष्टि की है कि हमलोंगो ने भी प्रधानमंत्री से बिहार में एक कार्यक्रम करने की मांग की है, ताकि जनता के बीच सरकार की उपलब्धियों को पहुंचा सके। जहां भाजपा नेता पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं जदयू ने भी पीएम के संभावित दौरे को लेकर बड़ी बात कह दी है। 

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता व एमएलसी नीरज कुमार ने पीएम मोदी के बिहार दौरे का स्वागत करते हुए कहा कि वह आ रहे हैं तो अच्छी बात है, लेकिन अगर बिहार आएं तो इन छह लोगों से अवश्य मिलने जाएं, जो 2013 में उनकी सभा में मारे गए थे। उनके परिवारों को उन्होंने भरोसा दिया था कि वह उनकी देखभाल करेंगे। उनके परिवार के सदस्य को नौकरी देंगे। यह परिवार आज भी नौकरी पाने की इंतजार में बैठा है। 

बिहार की सड़कों का किया बखान

नीरज कुमार ने इस दौरान बिहार की सड़कों का भी खूब बखान किया। उन्होंने कहा कि बिहार की सड़के अच्छी हैं. प्रधानमंत्री चाहें तो इन परिवारों से मिलने के लिए सड़क मार्ग से भी जा सकते हैं. उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी। चाहें तो वह प्लेन से भी जा सकते हैं।

अमित शाह को बताएं झूठा

नीरज कुमार ने इस दौरान अमित शाह के पूर्णिया में हुई सभा का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि पूर्णिया में एयरपोर्ट शुरू कर दिया गया है। प्रधानमंत्री आ ही रहे हैं तो उस एयरपोर्ट का उद्धाटन कर दें। इसी तरह अमित शाह ने रजौली में ताप घर शुरू होने की बात कही थी। हिसुआ की सभा में उन्होंने श्रीबाबू का भी अपमान किया था। प्रधानमंत्री यह घोषणा करें कि अमित शाह बड़का झूठा आदमी हैं।

Suggested News