जदयू ने दिया लालू यादव को जवाब, आप जिनपर आरोप लगा रहे वो बिहार की सेवा कर रहे आप कहां हैं पता है ना ?

जदयू ने दिया लालू यादव को जवाब, आप जिनपर आरोप लगा रहे वो बिहार की सेवा कर रहे आप कहां हैं पता है ना ?

Patna: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को घेरा था. राजद सुप्रीमो ने नीतीश कुमार को पलटू और सुशील मोदी को सलटू कह कर संबोधित किया. लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा है कि अब तो 15 साल राज किए बिहार में । ऐसे में अपनी उपलब्धि गिनाओ कि क्या किया।

जेडीयू ने लालू को दिया करारा जवाब
इसके बाद जेडीयू ने भी करारा जवाब दिया है. जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा है कि आपके तमाम आरोप का एक ही जवाब है..!! आप जिनपर आरोप लगा रहे है वो खुली आसमान के नीचे बिहार की सेवा कर रहे है. और आप आज कहाँ है.? क्यों है ये बताने की जरुरत नही. वैसे आपको संविधान पर भरोसा तो जरूर होगा. क्यों है न..?

वहीं जदयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि  लालू जी आपको नीतीश कुमार  उपलब्धियों पर चिंता करने की जहमत नही उठाना चाहिए। अपने 15 वर्षों के लालू राबड़ी शासनकाल में जिन चीजों का सब्जबाग दिखाया था। वे सभी काम हुए हैं जिसे बिहार के लोगों ने चाहा है। स्वयं आप जिस डाली पर बैठे थे उसी डाली पर तेजस्वी यादव को बैठा दिया।

क्या कहा था लालू प्रसाद ने
लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा है कि .....पलटू-सलटू के गले में अब 15 बरसों का ढ़ोल पड़ा है। ज़रा ज़ोर-ज़ोर से पीटो..और अपनी उपलब्धियाँ गिनाओ। पलायन,बेरोज़गारी,बदहाल शिक्षा-स्वास्थ्य और क़ानून व्यवस्था ,मुज़फ़्फ़रपुर कांड, सृजन सहित 55 घोटाले,चमकी बुखार,बाढ़-जल जमाव और जनादेश डकैती जैसी इनकी अनेक विस्मयजनक उपलब्धियाँ है।

Find Us on Facebook

Trending News