बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी के 'संविधान के रक्षा के लिए जान देने के बयान' पर जदयू ने किया पलटवार, कहा भ्रष्टाचारी और काला धन रखनेवाले जनता को कर रहे गुमराह

राहुल गांधी के 'संविधान के रक्षा के लिए जान देने के बयान' पर जदयू ने किया पलटवार, कहा भ्रष्टाचारी और काला धन रखनेवाले जनता को कर रहे गुमराह

PATNA : कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा संविधान की रक्षा के लिए जान देने को तैयार जैसे बयान पर पलटवार करते हुए जदयू मीडिया पैनलिस्ट डॉ. मधुरेंदु पांडेय ने आज कहा कि संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण की खतरे की बात कह गांधी एंड लालू फैमिली जनता को गुमराह कर रहे हैं। क्योंकि इंडी गठबंधन के पास न कोई नेता है , न नीति है न नियत है। देश की जनता के लिए लोकसभा चुनाव में इंडी गठबंधन के पास कोई मुद्दा या एजेंडा नहीं है ,चुनाव में हार को भांपते हुए अनायास संविधान को खतरे में होने की जुमलेबाजी कर रहे हैं। 

कहा की जिस संविधान ने चारा घोटाले में लालू प्रसाद यादव को सजायाफ्ता बनाया तथा गांधी एंड लालू फैमिली अन्य मामलों में बेल पर हैं तथा देश के एक मुख्यमंत्री जेल में बंद हैं। ऐसे लोगों को आज संविधान खतरे में दिखाई दे रहा है। भ्रष्टाचारियों और काले धन रखनेवालों पर जब कारवाई हो रही है तो बाबा भीम राव अम्बेडकर की बनाई हुई संविधान को खतरे में होने की बात कर देश की जनता को गुमराह करने का जो प्रयास कर रहे हैं उसमें गांधी एंड लालू फैमिली को कोई फायदा नहीं होगा। 

उन्होंने कहा की इंडी गठबंधन में शामिल भ्रष्टाचारी नेताओं को यह डर सताने लगा है कि लोकसभा चुनाव उपरांत इनलोगों की जगह जेल में है। इसलिए संविधान,लोकतंत्र और आरक्षण की कंधो पर हांथ रख अपनी राजनीतिक गोंटी सेंक जुमलेबाज़ी कर रहे हैं। लेकिन देश की जनता सब समझ रही है। पांडेय ने कहा कि जिस संविधान ने एक अति पिछड़े नेता को प्रधानमंत्री बनाया। कहा की संविधान पर खतरे में होने की बात कर गांधी एंड लालू फैमिली हंसी के पात्र बन गए हैं।

Suggested News