सुशील मोदी को अपशब्द कहने पर लालू परिवार पर भड़का JDU, कहा- दिमाग में घुसा गोबर,'नक्षत्र' नाम का दुर्भाव तो देखिये बेअदबी को भी शर्म आ जाये

सुशील मोदी को अपशब्द कहने पर लालू परिवार पर भड़का JDU, कहा- दिमाग में घुसा गोबर,'नक्षत्र' नाम का दुर्भाव तो देखिये बेअदबी को भी शर्म आ जाये

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास में कोविड सेंटर खोला है। इसके बाद फिर से बिहार की राजनीति में गर्माहट आ गई है। पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर सवाल खड़े किये। सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव को सरकारी आवास की बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता। परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएँ क्यों नहीं ली गईं? इसके बाद पूरा राजद परिवार सुशील मोदी पर टूट पड़ा। बीजेपी सांसद को राजद ने अपशब्द भी कहे गये। लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या समेत कई अन्य नेताओं ने तो अपशब्दों की बौछार कर दी। 

लालू परिवार पर आक्रामक जेडीयू एमएलसी

सुशील मोदी पर लालू परिवार द्वारा हमला और राजद नेताओं की तरफ से अपशब्दों का प्रयोग किये जाने पर बीजेपी-जेडीयू आक्रामक है। पूर्व मंत्री और जेडीयू के विधान पार्षद नीरज कुमार ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने लालू प्रसाद का नाम लिये बिना बड़ा हमला बोला है कहा है कि उनके दिमाग में गोबर घुसा है। नीरज कुमार ने ट्वीट कर लिखा है कि उम्र भर जनाब भूल करते रहे, गोबर घुसा था दिमाग में और हाथ साफ करते रहे. माना उम्र के पड़ाव पर, बहुत कुछ कंट्रोल नहीं होता बहुत कुछ ना सही, मगर लहज़े पर लगाम ज़रूर होता, वो सुशील हैं दिल से और दिमाग से भी. मगर गुस्ताख नक्षत्र नाम का दुर्भाव देखिये कि बेअदबी को भी शर्म आती है। जेडीयू विधान पार्षद नीरज कुमार ने लालू प्रसाद की बेटी का नाम लिये बिना कहा कि नक्षत्र नाम का दुर्भाव देखिये की बेदअदबी को भी शर्म आ जाये।

लालू प्रसाद की बेटी ने सुशील मोदी के बारे में बोले अपशब्द


सुशील मोदी द्वारा सवाल उठाये जाने पर लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी ने पूर्व डिप्टी सीएम के बारे में अपशब्दों की बौछार कर दी। उन्होंने मोदी को चेताते हुए कहा कि आज के बाद से मेरा या मेरी बहनो का नाम लिया ना ये लीचर सुशील मोदी तो मुँह ठुर देंगे आ कर ! भाग यहाँ से राजस्थानी मेढक....। खबरदार आज के बाद तू या तेरे भोपू मेरे या मेरी बहनो के बारे में बोले ना तो समझ लेना,जा कर अपनी प्रोफ़ेसर बीवी (पता है कैसे बनी ) से पूछ लेना की बेटियों से कैसे बात किया जाता है.  



Find Us on Facebook

Trending News