बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव पर JDU प्रवक्ता अरविंद निषाद का अटैक, कहा-RJD की है लाठी में तेल पिलाने की संस्कृति

तेजस्वी यादव पर JDU प्रवक्ता अरविंद निषाद का अटैक, कहा-RJD की है लाठी में तेल पिलाने की संस्कृति

patna : आज सात जून को भारतीय जनता पार्टी वर्चुअल रैली कर रही है. इस रैली के माध्यम से गृह मंत्री अमित शाह बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. वहीं  आरजेडी पूरे प्रदेश में गरीब अधिकार दिवस मनायेगी इसका ऐलान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कर दिया है. कायर्क्रम के तहत तेजस्वी ने आमजनों से थाली - कटोरा लेकर बीजेपी की इस वर्चुआल रैली का प्रतिकार करने का आह्वान भी किया है लेकिन तेजस्वी के इस ऐलान के बाद जेडीयू ने तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.जेडीयू प्रवक्ता ने अरविंद निषाद ने ट्वीट कर तेजस्वी पर बड़ा हमला किया है.

किसी की जमीन लिखवाने का संस्कार नहीं है
तेजस्वी यादव ने थाली बजाओ कार्यक्रम को लेकर आज यानि रविवार को भोरे भोरे ट्वीट किया. इस ट्वीट पर जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने ट्वीट कर करारा हमला किया है. अरविंद निषाद ने ट्वीट कर लिखा है कि लाठी में तेल पिलाने की संस्कृति एवं संस्कार आपका रहा है। हमलोगों की कलम में स्याही भरने की संस्कृति एवं संस्कार है। यहां किसी की जमीन लिखवाने का इतिहास नहीं है।


आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने आज सुबह ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया था. तेजस्वी यादव ट्वीट कर लिखा था कि 'शिक्षकों पर लाठी चलाई छात्रों पर लाठी चलाई किसानों पर लाठी चलाई बेरोजगारों पर लाठी चलाई और अब श्रमिकों पर लाठी चलाई। मज़दूर,किसान,गरीब व नौजवान विरोधी बिहार सरकार के विरुद्ध बिहारवासी आज सुबह 11 बजे से लेकर 11 बजकर 11 मिनट तक थाली-कटोरा बजाएँगे। ' 

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट के बाद जेडीयू लगातार राजद पर अटैक कर रहा है. मंत्री नीरज कुमार ने भी इससे पहले ट्वीट कर लालू यादव और तेजस्वी यादव पर करारा हमला किया था.

Suggested News