जदयू के बाद अब जीतनराम मांझी ने रघुवंश बाबू से एनडीए में शामिल होने का किया आग्रह

जदयू के बाद अब जीतनराम मांझी ने रघुवंश बाबू से एनडीए में शामिल होने का किया आग्रह

DESK: राजद से इस्तीफा दे चुके रघुवंश प्रसाद सिंह को नीतीश कुार एनडीए में शामिल कराना चाहते हैं. इसलिए लगातार जदयू की ओर से रघुवंश बाबू को ऑफर दिया जा रहा है. इसी बीच जीतनराम मांझी ने भी रघुवंश प्रसाद सिंह से एनडीए में आने का आग्रह किया है.

यही नही पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने रघुवंश प्रसाद सिंह के राजद से इस्तीफा देने को देर से लिया गया कदम बताया है. उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में राजद के द्वारा उनकी बेइज्जती की जा रही थी, इसलिए राजद से नाता तोड़ने का उनका निर्णय सराहनीय है और अगर वे एनडीए में आने का निर्णय लेते हैं तो वे व्यक्तिगत रूप से उनका स्वागत करेंगे.

मांझी ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह समाजवादी और लोहियावादी नेता हैं जो बेबाकी से अपनी बात रखतें हैं. उन्होंने पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और राजद को आगे बढाने के लिए काफी मेहनत की है पर हाल कि दिनों में उनकी लगातार बेइज्जती की जा रही थी. कोई भी स्वाभिमानी नेता इस तरह की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर सकता है. इसलिए उन्होंने राजद से नाता तोड़ने का निर्णय लिया है.

वहीं रघुवंश प्रसाद सिंह के बेटे के राज्यपाल कोटे से विधान पार्षद बनने की अटकलों के सवाल का जवाब देते हुए जीतनराम मांझी ने कहा कि उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. गौरतलब है कि गुरुवार को ही राजद के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया था. हालांकि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उन्हें ऐसा नहीं करने की अपील की है.


Find Us on Facebook

Trending News