नवादा में जदयू नेता पर गोलीबारी का आरोप, भूमि विवाद को लेकर हुई घटना की हथियार लहराते फोटो वायरल

नवादा में जदयू नेता पर गोलीबारी का आरोप, भूमि विवाद को लेकर हुई घटना की हथियार लहराते फोटो वायरल

नवादा. नगर के बड़ी दरगाह मोहल्ले में भूमि विवाद को लेकर मंगलवार की देर रात दो घरों को निशाना बनाकर जमकर गोलीबारी की गई। घटना के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। घटनास्थल से कई खोखा बरामद हुआ है। पीड़िता बड़ी दरगाह निवासी संजु खातून पति मो नसीम और सरबरी खातून पति मो इदरीश ने घटना की लिखित शिकायत नगर थाना में दर्ज कराई है।

इस मामले में पीड़ित पक्षों द्वारा बड़ी दरगाह निवासी जदयू के वरिष्ठ नेता पूर्व जिला पार्षद अनवर भट्ट और उनके पुत्र मोसीम भट्ट, परवेज भट्ट, मो. कौरी मियां के पुत्र मो. झुन्नू, मोसीम भट्ट के पुत्र मो. राहुल , मो. सोहराब के पुत्र मो. रिंकू, मो. मोसिम भट्ट के पुत्र मो. साहिल, डॉ. कलीम उद्दीन के पुत्र मो. इश्तियाक उर्फ राजा और मो. विक्की को आरोपित किया गया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें हथियार के साथ कुछ लोग दिख रहे हैं।

बताया जा रहा है कि एक माह पूर्व भूमि विवाद में गोलीबारी मामले में बड़ी दरगाह निवासी मोसिम भट्ट के पुत्र शहनवाज उर्फ गुनगुन को शहर के गया रोड से पुलिस ने हथियार और 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसका कांड संख्या 1149/22 है। वहीं ताजा घटना से मोहल्ले में भय और दहशत कायम हो गया है। किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News