बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरिराज सिंह पर जेडीयू का पलटवार, कहा- सहयोगी का मतलब अमित शाह, जेपी नड्डा और सुशील मोदी होता है..बाकि के बयानों का कोई मतलब नहीं

गिरिराज सिंह पर जेडीयू का पलटवार, कहा- सहयोगी का मतलब अमित शाह, जेपी नड्डा और सुशील मोदी होता है..बाकि के बयानों का कोई मतलब नहीं

PATNA: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बढ़ते क्राइम को लेकर दिए बयान के बाद एक बार फिर से जेडीयू-बीजेपी में ठन गई है।जेडीयू ने पलटवार करते हुए कहा है कि गिरिराज सिंह के बयान का कोई मतलब नहीं होता।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि सहयोगी का मतलब अमित शाह, जे पी नड्डा होता है।बिहार की बात करें तो सहयोगी का मतलब सुशील मोदी होता है।अगर इनके तरफ से कोई सवाल उठाया जाए तभी जेडीयू उस बयान को गंभीर मानेगी,बाकि लोगों के बयान का कोई मतलब नहीं।

क्या है मामला

 बेगूसराय में तीन दिनों के दौरान एक परिवार के तीन सदस्‍यों सहित सात लोगों की हत्‍याओं पर बीजेपी सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्‍होंने राज्‍य की मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर उनकी सरकार में कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े किए तथा कहा कि इस तरह से तो नहीं चलेगा। उन्‍होंने कहा कि बिहार की राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार में बीजेपी भी भागीदार है, इसलिए समझ नहीं आता कि आखिर बोलें तो क्या बोलें। उन्‍होंने बेगूसराय के तिहरे हत्‍याकांड के पीड़ितों से मुलाकात कर उन्‍हें सांत्‍वना दी है।

एनडीए में रहते हुए भी बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह बिहार सरकार, खासकर नीतीश कुमार के बड़े आलोचक रहे हैं। उनके ताजा बयान इसी की कड़ी है।

Suggested News