लालू यादव की पार्टी राजद पहले विकास से दूर भागती थी अब चुनाव से भी भाग रही-JDU

लालू यादव की पार्टी राजद पहले विकास से दूर भागती थी अब चुनाव से भी भाग रही-JDU

PATNA: बिहार में आने वाले कुछ महीनों में विधान सभा के चुनाव होने हैं। तमाम विपक्षी दल कोरोना संकट में चुनाव टालने की मांग कर रहे हैं।विपक्षी नेताओं ने चुनाव आयोग को चुनाव टालने को लेकर अपना सुझाव पत्र भी भेजा है।इसी बीच चुनाव आयोग चुनावी तैयारी में व्यस्त है।सत्ता पक्ष चाह रहा है कि तय समय  पर बिहार में विधान सभा के चुनाव हो जाये।इसको लेकर बीजेपी-जेडीयू कई महीनों से तैयारी में जुटी है।हालांकि सहयोगी लोजपा भी यह मांग कर चुकी है कि कोरोना संकट में चुनाव नहीं हो।

राजद द्वारा कोरोना संकट में चुनाव टालने की मांग पर सत्ताधारी जेडीयू ने अटैक किया है।जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राजद हमेशा से ही भागती है।उन्होंने कहा कि राजद शुरुआत से ही विकास से दूर भागती आई है। अब भागते भागते हालत ऐसी हो गयी है कि उन्हें चुनाव से ही डर लगने लगा है। उन्हें आभास हो गया है कि अब जनता विकास के मॉडल को समझ गयी है और अगर चुनाव हुए तो उनकी शर्मनाक हार तय है।

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राजद के नेता विधान सभा चुनाव और उनके डर के बीच कोरोना को हथियार बना रहे,ताकि चुनावी को टाला जा सके।उन्होंने कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव से भी बड़ी संख्या में हम जीत दर्ज करेंगे एवं हमारे आंकड़े 2010 से भी बेहतर हो सकते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News