जदयू नेता छोटू सिंह पहुंचे बेंगलुरु, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, JDU को राष्ट्रीय पार्टी बनाने का लिया संकल्प

जदयू नेता छोटू सिंह पहुंचे बेंगलुरु, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, JDU को राष्ट्रीय पार्टी बनाने का लिया संकल्प

पटना. जदयू के प्रदेश महासचिव और नागरिक परिषद के पूर्व महा सचिव अरविंद कुमार सिंह उर्फ़ छोटू सिंह का बेंगलुरु पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. बेंगलुरु हवाईअड्डे पर जदयू के रमेश मैलेगौड़ा, सुनील, रमनगौड़ा, सुरेश, विश्वनाथ, मंतेश आदि ने पारंपरिक फूल-माला आदि से बिहार से गए जदयू के नेताओं का स्वागत किया. बिहार से छोटू सिंह के अलावा समाजसेवी विनय कुमार सिंह, रमेश गुप्ता, सुबोध कुमार, दीपक अग्रवाल, जेपीएन सिंह आदि बेंगलुरु दौरे पर हैं. 

छोटू सिंह ने कहा कि जदयू का कर्नाटक संगठन शुरू से शसक्त रहा है. कर्नाटक में पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या है. पिछले विधानसभा चुनाव 2017 में भी जदयू ने यहां कई सीटों पर चुनाव लड़ा था और प्रभावशाली प्रदर्शन किया था. पिछले वर्षों के दौरान पार्टी और ज्यादा मजबूत हुई है. अब अगले साल कर्नाटक में विधानसभा का चुनाव होना है. ऐसे में जदयू यहां एक बार फिर से चुनावी समर में अपना किस्मत आजमा सकत है. 

उन्होंने कहा कि हाल ही में पटना में सम्पन्न जदयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह ने अपील की थी कि हम सबको को जदयू को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलाने के लिए काम करना होगा. उसके लिए बेहद जरूरी है कि बिहार के बाहर जदयू का संगठन विस्तार और हम चुनाव में जीत हासिल करें. इसलिए कर्नाटक सहित अगले वर्ष होने वाले सभी राज्यों के चुनावों पर पार्टी को ध्यान केंद्रित करना होगा. 

Find Us on Facebook

Trending News