बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तुम सत्तालोलुप ठहरे बाबू,दिवास्वप्न पर रख लो काबू- CM-PM के सपने मत पालो,अच्छे ज्योतिष से दिखवा लो....

तुम सत्तालोलुप ठहरे बाबू,दिवास्वप्न पर रख लो काबू- CM-PM के सपने मत पालो,अच्छे ज्योतिष से दिखवा लो....

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में मामूली जीत के बाद विपक्ष जहां एनडीए की परेशानी बढ़ाने की कोशिश में लगा है। वहीं अरूणाचल प्रदेश के जदयू विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद बिहार की सियासत में उबाल है। राजद ने यह कह कर सनसनी फैला दी है कि राजद के 16-17 विधायक बार-बार फोन कर रहे। राजद नेता सीएम नीतीश कुमार को सीएम का पद छोड़ने की सलाह दे रहे हैं और पीएम कैंडिडेट बनाने का ऑफऱ दे रहे। राजद नेताओं के इस दावे और ऑफर के बाद जेडीयू ने बड़ा हमला बोला है। जेडीयू ने ऑफर देने वाले उदय नारायण चौधरी,श्याम रजक पर बड़ा अटैक किया है।

पहले अच्छे ज्योतिष से दिखवा लें

पूर्व मंत्री व जेडीयू के विधान पार्षद नीरज कुमार ने तेजस्वी पर कविता वार किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव दिवास्वप्न देखना छोड़ दें। सीएम-पीएम बनने का सपना छोड़ दें और किसी अच्छे ज्योतिष से दिखवा लें।दागी नेता को बिहार की जनता ने त्याग दिया है।

नीरज कुमार का कविता वार

प्रकट भयो मचिया के दूत...चढ़ा जैसे सत्ता का भूत....चौधरी-श्याम आगे आगे....ऑफर बांटे भागे-भागे....CM देकर PM ले लो....जनता की उम्मीदों से मत खेलो....मगर जिस दागी को  त्यागी जनता...आखिर वो CM कैसे बनता....तुम तो सत्तालोलुप ठहरे बाबू....दिवास्वप्न पर रख लो काबू....CM-PM के सपने मत पालो....अच्छे ज्योतिष से दिखवा लो.....


राजद और भाजपा के भी संपर्क में हैं जेडीयू विधायक

राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि जेडीयू के 17 विधायक हमलोगों को फोन कर रहे। वे कह रहे कि जेडीयू के अंदर घुटन महसूस  हो रही है। उन्होंने कहा कि जेडीयू छोटी पार्टी है ,टूट तो नीतीतीश के विधायकों में ही होगा। जदयू के विधायक राजद के तो संपर्क में हैं ही भाजपा के भी संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ जदयू का गठबंधन बेमेल है। यह सरकार चलने वाली नहीं है.शक्ति यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार असहज महसूस कर रहे हैं . भारतीय जनता पार्टी और उनके नेता लगातार नीतीश कुमार पर दबाव बना रहे.भाजपा नेताओं द्वारा नीतीश कुमार को गार्जियन कहे जाने पर शक्ति सिंह ने कहा कि ये वे लोग बोल रहे जो भारतीय जनता पार्टी में हाशिए पर हैं या उनके अंदर काम कर रहे,बड़े नेता मौन धारण किए हुए हैं 

बता दें, पूर्व मंत्री रह चुके श्याम रजक ने पहले यह दावा कर एनडीए के साथ-साथ जदयू की भी परेशानी बढ़ा दी है. उन्होंने कहा था कि जदयू के 17 विधायक पार्टी के संपर्क में और वे कभी भी राजद ज्वाइन कर सकते हैं। श्याम रजक ने दावा किया कि बीजेपी की कार्यशैली से नाराज जेडीयू के विधायक बिहार की एनडीए सरकार को गिराना चाहते हैं।

Suggested News