बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल के अंदाज़ में दिखे आरसीपी, रोड शो के दौरान दिखा सेल्फी अवतार

राहुल के अंदाज़ में दिखे आरसीपी, रोड शो के दौरान दिखा सेल्फी अवतार

मोतिहारी – अतिपिछड़ा सम्मलेन के जरिये जदयू के संगठन को धारदार बनाने निकले सांसद आरसीपी सिंह का नया अंदाज़ देखने को मिल रहा है. आमतौर पर शर्मीले स्वभाव के दिखने वाले आरसीपी सिंह अतिपिछड़ा सम्मलेन के दौरान न केवल कार्यकर्ताओं से संगठन के मुद्दे पर संवाद कर रहे बल्कि रोड शो के दौरान आम लोगों से भी बेबाकी के साथ मिल रहे हैं. इस पूरे अभियान का मकसद संगठन और वोटरों के बीच जदयू की कमजोर होती स्थिति को ठीक करना है.

 JDU-LEADER-RCP-SINGH-TAKE-SELFIE-WITH-GIRLS2.jpg

मोतिहारी में दिखाई ताकत
अतिपिछड़ा सम्मलेन के शुरूआती दौर में भले जदयू को सफलता मिलती नहीं दिखी हो लेकिन रविवार को मोतिहारी में आरसीपी सिंह के सामने उनके पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपनी ताकत का मजबूत प्रदर्शन किया. आरसीपी सिंह ने जिले बहुआरा, राजपुर, केसरिया, महमदपुर सहित अन्य इलाकों में रोड शो भी किया जिसमें पार्टी ने पूरी ताकत ताकत झोंकी.

JDU-LEADER-RCP-SINGH-TAKE-SELFIE-WITH-GIRLS3.jpg

राहुल के अंदाज़ में आरसीपी
 मोतिहारी में रोड शो के दौरान आरसीपी सिंह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अंदाज में दिखे. रोड शो के दौरान खुली जीप पर खड़े होकर आरसीपी सिंह ने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान हुए वाकये में दो लड़कियां उनकी जीप के पास आ गईं और उन्होंने आरसीपी के साथ सेल्फ़ी लेने की इक्षा जताई. आरसीपी सिंह ने भी लड़कियों को निराश नहीं किया. दोनों लड़कियां उनके जीप पर सवार हुई और उनके साथ जदयू सांसद से सेल्फ़ी भी दी. आरसीपी का यह अंदाज़ बिल्कुल राहुल गांधी से मेल खाता है. सोशल मीडिया पर उनकी सेल्फ़ी वाली तस्वीर और अंदाज़ की खूब चर्चा हो रही है.

Suggested News