बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अल्पसंख्यक समुदाय को एकजुट करने में जुटे जदयू नेता सलीम परवेज, पूर्णिया में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ की बैठक

अल्पसंख्यक समुदाय को एकजुट करने में जुटे जदयू नेता सलीम परवेज, पूर्णिया में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ की बैठक

PURNEA : विधान परिषद के पूर्व उप सभापति व जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सलीम परवेज ने कहा कि जेडीयू ने 2024 के लोकसभा चुनाव और 2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी है। 

इसी कड़ी में प्रखंड से लेकर पंचायत लेवल पर पार्टी की जड़ों को बूथ स्तर पर मजबूत करने को लेकर रविवार को सलीम परवेज पूर्णिया पहुंचे। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक विंग के विस्तार और विंग को मजबूत बनाने को लेकर उन्होंने अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सभी प्रखंड अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं, पंचायत और महानगर स्तरीय कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ पार्टी की रणनीतियों को लेकर बैठक की है। 

उन्होंने कहा की यही वह विंग है जो चुनाव में हार जीत का समीकरण तय करता है। शुरुआत से ही अल्पसंख्यक समाज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ रहा है। यही वह समाज है जो पार्टी को लोकसभा और विधानसभा दोनों ही चुनावों में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाएगा। उन्होंने कहा की इसी समाज की सहभागिता से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनेंगे।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट 

Suggested News