जदयू में शामिल होने के बाद चंद्रिका राय ने दिए बड़े संकेत, तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं ऐश्वर्या

जदयू में शामिल होने के बाद चंद्रिका राय ने दिए बड़े संकेत, तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं ऐश्वर्या

DESK: बिहार विधानसभा चुनाव की लड़ाई दिलचस्प होने वाली है. इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी और जेडीयू की लड़ाई तो दिखेगी ही साथी लालू परिवार और चंद्रिका राय का परिवार आमने सामने होगा. इसकी शुरुआत चंद्रिका राय ने आज से ही कर दी. गुरुवार को जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के साथ ही चंद्रिका राय ने एक और बड़े संकेत दिए हैं. जिसमें उन्होंने यह बताया है कि इस बार उनकी बेटी ऐश्वर्या राय भी चुनाव लड़ सकती है.

चंद्रिका राय ने यह भी कहा कि लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव कहां से चुनाव लड़ रहे हैं. इसकी जानकारी उन्हें जरूर दी जाए. चंद्रिका राय ने आगे कहा कि उन्हें सुनने को मिल रहा है कि दोनों भाई सुरक्षित सीट की तलाश में हैं. चंद्रिका राय के बातों से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि ऐश्वर्या राय चुनाव लड़ सकती हैं. वह भी उसी विधानसभा सीट से जहां से तेजस्वी या फिर तेज प्रताप चुनावी मैदान में रहेंगे.

आपको बता दें कि तेज प्रताप विहार वैशाली जिला के महुआ और तेजस्वी यादव किसी जिले के राघोपुर से विधायक हैं. गौरतलब है कि इन बातों की चर्चा पिछले साल दिसंबर महीने से ही शुरू हो गई थी. जब राबड़ी आवास के बाहर ऐश्वर्या राय को रोते हुए देखा गया था. उस वक्त राबड़ी आवास के बाहर हाइ वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था.

उस वक्त ऐश्वर्या राय ने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया था कि राबड़ी देवी ने उन्हें घर से निकाल दिया है. तब ऐश्वर्या के पिता और उनकी मां राबड़ी आवास पहुंची थी और उस वक्त बहुत हंगामा हुआ था. मालूम हो कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तालाक का मामला कोर्ट में हैं

Find Us on Facebook

Trending News