जेडीयू विधायक ने सीएम पर बोला हमला, कहा- चुनाव में उपलब्धि भी नहीं रख पाए नीतीश, मोदी के नाम पर मिल रहा वोट

जेडीयू विधायक ने सीएम पर बोला हमला, कहा- चुनाव में  उपलब्धि भी नहीं रख पाए नीतीश, मोदी के नाम पर मिल रहा वोट

PATNA :  कल तक नीतीश का गुणगान करते थकते नहीं थे आज ह्रदय परिवर्तन कर लिया और मोदी भक्ति में लीन हो गए। भक्ति का असर कुछ यूं हुआ कि अपने ही पार्टी के आका को औकात दिखाने लगे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं दरभंगा के जेडीयू विधायक अमरनाथ गामी की। अमरनाथ गामी अब पूरी तरह से मोदी भक्त हो गए हैं। गामी ने दरभंगा में प्रेस कॉंफ्रेंस कर नीतीश कुमार पर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश इस चुनाव में जनता के बीच अपनी उपलब्धि भी नहीं रख पाए सिर्फ मोदी के नाम पर एनडीए को वोट मिला है। मोदी को लेकर बिहार की जनता में जबरदस्त क्रेज है।

अमरनाथ गामी ने कहा कि अबकी चुनाव राष्ट्रवाद और वंदेमातरम पर हुआ है। बिहार की जनता ने नरेंद्र मोदी को एकबार फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहती है। इसको लेकर वोटरों ने मोदी के नाम पर जमकर वोट दिया है। उन्होंने मोदी के विकास कार्यों की तारीफ़ करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद दूसरे दलों के विधायकों में भगदड़ मचने की संभावना है। दूसरे दलों के विधायक को बीजेपी में ही अपना भविष्य दिख रहा है। 

गामी ने दावा करते हुए कहा कि तक़रीबन एक दर्जन से ज्यादा विधायक उनके संपर्क में हैं । उन्होंने कहा कि 2020 का बिहार विधान सभा चुनाव नए परिपेक्ष में होगा। जनता मोदी के साथ है ऐसे में कई पार्टियां का अस्तित्व समाप्त हो सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News