बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में डांडिया नाइट में जमकर नाचे जदयू विधायक गोपाल मंडल, कहा मैं भी हूँ कलाकार

भागलपुर में डांडिया नाइट में जमकर नाचे जदयू विधायक गोपाल मंडल, कहा मैं भी हूँ कलाकार

BHAGALPUR : जिले के गोपालपुर विधानसभा के जदयू के बड़बोले नेता व नीतीश कुमार के चहेते विधायक हर समय अपने अनोखे अंदाज से सुर्खियों में बने रहते हैं। गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने नवरात्रि के शुभ अवसर पर अपने बेटे आशीष मंडल के रेस्टोरेंट बिग डैडी में हो रहे डांडिया नाइट में लोगों का जमकर मनोरंजन करते दिखे।

इस दौरान जब जदयू विधायक गोपाल मंडल के हाथों में डांडिया स्टिक आ गया तो मानो उसके पैर जमीन पर रुक नहीं रहे थे। वह जमकर हीरो बना ले पिया गाने पर थिरकने लगे और लोगों का खूब मनोरंजन करते दिखे। उन्होंने कार्यक्रम की शुरुआत में ही माइक अपने हाथ में थाम लिया और जमकर लोगों को अपनी कलाकारी और अपने गौरव के बारे में पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया।


उन्होंने सबसे पहले तो कहा बिग डैडी रेस्टोरेंट जहां आप अभी डांडिया डांस करने आए हुए हैं। वह मेरे दुश्मन ने आग लगाकर बुरी तरह जला दिया था। लेकिन मैंने फिर से इस बिग डैडी रेस्टोरेंट को तैयार किया। मैं किसी से डरने वाला नहीं। 

वहीं उन्होंने अपनी कलाकारी का भी परिचय देते हुए कहा की अंगिका फिल्म खगड़िया वाली भौजी में मैं खुद काम किया हूं। मैं खुद एक अच्छा कलाकार हूं और आप लोग पूरी रात डांस का मजा ले। मैं भी आपके साथ हूं। साथ ही उन्होंने कहा की मेरे बेटे आशीष मंडल ने कहा था की मेरे पिताजी किसी से डरते नहीं। सचमुच मैं किसी से नहीं डरता। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News