बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने नवगछिया एसपी के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, कहा शराबी और लड़कीबाज, जमकर दी गालियां

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने नवगछिया एसपी के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, कहा शराबी और लड़कीबाज, जमकर दी गालियां

BHAGALPUR : अपने विवादित बयान के लिए चर्चा में रहनेवाले जदयू विधायक गोपाल मंडल के निशाने पर इन दिनों नवगछिया एसपी है। जिनके काम को लेकर वह लगातार बयान दे रहे हैं। अपने ताजा बयान में उन्होंने भागलपुर एसपी के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए उन्हें लड़कीबाज और शराब का शौकिन बता दिया है। 

बिहार विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते हुए गोपाल मंडल ने भागलपुर में दलित समाज की महिला से हुए गैंगरेप मामले में जिले के एसपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सब उनके कारण ही हुआ है। भागलपुर को अच्छा एसपी नहीं मिला है। उसके बदमाशों से सांठगांठ है और हर दिन शाम को उसे दारू और लड़की चाहिए।

लोकसभा चुनाव में शाहनवाज की दावेदारी को नकारा

भागलपुर लोकसभा सीट से अपनी दावेदारी को पक्का बताते हुए गोपाल मंडल ने शाहनवाज हुसैन पर भी निशाना साधा, उन्होंने के भागलपुर से उन्हें बहुत जीता दिए। अब हम चुनाव लड़ेंगे और जदयू के टिकट से ही लड़ेंगे। लोकसभा का टिकट मेरी जेब में है, इसलिए टिकट नहीं मिलने का सवाल ही नहीं है। इस दौरान उन्होंने मौजूदा सांसद अजय मंडल की तबीयत खराब होने के कारण चुनाव नहीं लड़ने की बात कही। गोपाल मंडल ने कहा कि अजय मंडल से मेरी बात हो चुकी है, वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव साथ होने की बात से इनकार

गोपाल मंडल ने इस दौरान लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ कराने की बात से इनकार किया। उन्होंने साफ किया कि नीतीश कुमार अपना कार्यकाल पूरा करेंगे और मैं अब तक उनके साथ खड़ा हूं, आगे भी खड़ा रहूंगा।

केके पाठक का किया सपोर्ट

एसीएस केके पाठक का सपोर्ट करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि वह अच्छे व्यक्ति हैं वह काम करते हैं, उन्होंने टीचर को सुधारने का काम किया है, इसलिए केके पाठक बदनाम है। हालांकि स्कूलों की टाइमिंग के फैसले को लेकर साफ किया 10 बजे से ही स्कूल खुलेगा।

Suggested News