बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU विधायक का चचेरा भाई निकला शराब माफिया, विधायक के भाई वाटर प्लांट से चलता था शराब का कारोबार, छापेमारी में हुआ भारी मात्रा में शराब बरामद, बिरौल डीएसपी ने की पुष्टि

JDU विधायक का चचेरा भाई निकला शराब माफिया, विधायक के भाई वाटर प्लांट से चलता था शराब का कारोबार, छापेमारी में हुआ भारी मात्रा में शराब बरामद, बिरौल डीएसपी ने की पुष्टि

DARABHANGA  : बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए सरकार की ओर से समय-समय पर नई नीतियां बनाई जाती है। उसके बावजूद बिहार में शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बिहार के दरभंगा जिला के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमन हजारी के चचेरे भाई के वाटर प्लांट से भारी मात्रा में शराब को जप्त किया है।

दरअसल, दरभंगा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुशेश्वरस्थान के जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई प्रशांत हजारी के वाटर प्लांट पर शराब की खेप पहुंची है। सूचना मिलते हैं पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर छापेमारी कर 20 कार्टन शराब जप्त किया। वही कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि जदयू विधायक अमन हजारी के पैतृक आवास के बगल में वाटर प्लांट पर की गई कार्रवाई में कामयाबी मिली है।

वहीं डीएसपी बिरौल मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि प्रशांत हजारी के वाटर प्लांट पर शराब की खेप पहुंची है। उसी सूचना के आधार पर कल देर शाम छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान मौके से 20 कार्टन शराब को जप्त किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही उन्होंने बताया कि शराब कारोबारी प्रशांत हजारी कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई है।

Suggested News