'विधायक जी' को राष्ट्रध्वज की सलामी देने में आती है शर्म ! तस्वीर वायरल होने पर 'माननीय' की बेशर्म सफाई--जानिए क्या कहा...

'विधायक जी' को राष्ट्रध्वज की सलामी देने में आती है शर्म ! तस्वीर वायरल होने पर 'माननीय' की बेशर्म सफाई--जानिए क्या कहा...

PATNA: शिवहर के JDU विधायक शर्फुद्दीन की राष्ट्रध्वज की सलामी की जगह गाल पर हाथ रखे तस्वीर सामने आने के बाद सूबे में सियासत गर्म है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीर पर अब विधायक ने अजीबो-गरीब सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उसी समय उनके गाल पर कोई कीड़ा बैठ गया था तभी मैंने अपना हाथ गाल पर रखा. इसी दौरान किसी ने तस्वीर खींच ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि विधायक की ये सफाई किसी के गले नहीं उतर रही है। 

 हालांकि जेडीयू विधायक ने यह भी कहा कि मैं नीतीश कुमार का सिपाही हूं और देश का वफादार हूं. हिन्दुस्तान में पाकिस्तान से ज्यादा मुसलमान है और देश का हर मुसलमान देश के लिए छाती पर गोली खाने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि गाल पर कीड़ा बैठ गया था इसलिए हाथ रख लिया था।

दरअसल शिवहर के जदयू विधायक शरफुद्दीन अपने क्षेत्र एक झंडोतोलन कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे।उसमे कई पुलिस और प्रशासन के  के अधिकारी मौजूद थे।झंडो़त्तोलन का कार्यक्रम शुरू होते हीं सभी ने राष्ट्रध्वज को सलामी दी।विधायक शर्फुद्दीन भी मंच पर मौजूद थे। विधायक जी अधिकारियों के बीच मे खड़े थे।जब राष्ट्रध्वज को सलामी दी जा रही थी तो जदयू के विधायक अपनी हाथ को गाल पर रखे हुए थे।जबकि उनके अगल-बगल के पुलिस और प्रशासन के अधिकारी तिरंगे को सलामी दे रहे थे।

विधायक जी की गाल पर हाथ रखे तस्वीर सोशळ मीडिया में जबर्दस्त रुप से वायरल है।लोग विधायक पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।कोई माननीय पर राष्ट्रध्वज के अपमान करने का केस दर्ज करने की मांग कर रहा तो कोई माननीय के ज्ञान पर सवाल उठा रहा।

Find Us on Facebook

Trending News