जातिगत जनगणना को लेकर बोले जदयू एमएलसी उपेन्द्र कुशवाहा, कहा अभी भी उम्मीद कायम है

जातिगत जनगणना को लेकर बोले जदयू एमएलसी उपेन्द्र कुशवाहा, कहा अभी भी उम्मीद कायम है

PATNA : जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने जातिगत जनगणना को लेकर कहा की जब तक इसमें तक़रीबन शब्द लगा है. तब तक सब कुछ खत्म नहीं हुआ है. अभी भी हमलोग को उम्मीद है की जातीय जनगणना होगा. उन्होंने कहा की हमारी पार्टी का कमिटमेंट है की इस मुहिम को आगे बढ़ाया जायेगा. उधर विशेष राज्य के दर्जे की मांग से पीछे हटने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा की हम इस मुद्दे को आगे बढ़ाएंगे. उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा की हमने मांझी के बयान को देखा नहीं है. 

बताते चलें की उपेन्द्र कुशवाहा पिछले कई दिनों से पार्टी को मजबूती देने के लिए बिहार के अलग अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. यहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. कई जगहों पर उन्हें सिक्के से तौला गया. वहीँ सोने का मुकुट भी पहनाया गया. कई जिलों में बैंड बाजे के साथ उनका स्वागत किया गया. 

जिलों में भ्रमण के दौरान उपेन्द्र कुशवाहा कोरोना से हताहत हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिलते हैं. किसी दलित टोला में वैक्सीन सेंटर का दौरा करते हैं. जबकि किसी बाढ़ग्रस्त स्पॉट का भी मुआयना करते हैं. पार्टी के पदाधिकारियों के साथ चाय पर मुलाकात, किसी दलित,अल्पसंख्यक कार्यकर्त्ता के यहां भूंजा पार्टी करते हैं. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News