बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के गठबंधन बदलने पर बोले जदयू सांसद सुनील कुमार, कहा बिहार के विकास के लिए भगवान शिव की तरह विष पीते हैं मुख्यमंत्री

सीएम नीतीश के गठबंधन बदलने पर बोले जदयू सांसद सुनील कुमार, कहा बिहार के विकास के लिए भगवान शिव की तरह विष पीते हैं मुख्यमंत्री

BETTIAH : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा के साथ दुबारा गठबंधन करने पर वाल्मिकीनगर संसदीय क्षेत्र के जदयू सांसद सुनील कुमार में उत्साह दिखा। आज नरकटियागंज स्थित अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वाल्मीकीनगर के सांसद सुनील कुमार ने नीतीश कुमार सहित भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। 

सांसद सुनील कुमार ने कहा कि जहां नीतीश कुमार के पूरे बिहार में काम करने के कारण वोट मिलेंगे। वहीं नरेंद्र मोदी के काम और उनके कारण पूरी दुनिया में देश की छवि मजबूत होने से वोट मिलेंगे। उन्होने कहा की जिस प्रकार भगवान शंकर समुंद्र मंथन में निकले विष को विश्व कल्याण के लिये खुद पी लिया। उसी प्रकार हमारे बिहार के मुख्यमंत्री बिहार के विकास के लिये बिना किसी का नाम लिये कहा की समय पडने पर किसी से भी नाता तोड़कर किसी से जोड़ सकते है।

उन्होंने कहा की आज नीतीश कुमार ने जातिगत आर्थिक जनगणना कराकर सबके विकास के लिये कार्य योजना तैयार कर उन अर्थिक रुप से कमजोर लोगो का भी विकास करने मे लगे है। जिविका के माध्यम से महिलाओ को जोड उन्हे आत्मनिर्भर बनाने में लगे है।

कहा की इन योजनाओं का केन्द्र सरकार भी अनुसरण कर आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिये विश्वकर्मा जैसी योजना ला रही है ताकी हमारे नागरीक रोजगार मांगने वाले ना बनकर रोजगार देने वाले बने। वही अपने पूरे कार्यकाल मे किये पूरे कामो का पूरा रिपोर्ट भी पत्रकारो को दी।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News