JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का करारा जवाब- हमें 'भाषण' में नहीं 'काम' में विश्वास, एक-एक राज्य जायेंगे

JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का करारा जवाब- हमें 'भाषण' में नहीं 'काम' में विश्वास, एक-एक राज्य जायेंगे

PATNA: जेडीयू के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं। जम्मू से ललन सिंह ने ऐलान किया है कि भाषण से काम नहीं होता। वे और उनकी पार्टी काम में विश्वास करती है। ललन सिंह ने साफ कर दिया कि वे हर राज्यों में जायेंगे। सितंबर महीने में वे फिर से जम्मू-कश्मीर आएंगे और यहां शंखनाद करेंगे. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि जदयू जम्मू-कश्मीर में हमारा दल मजूबत होकर उभरे। सितंबर महीने में वे कश्मीर के साथ-साथ उत्तर प्रदेश जायेंगे। 

हमें भाषण में नहीं काम में विश्वास

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने लगे हाथ अपने विरोधियों को जवाब भी दे दिया। पार्टी नेताओं से उन्होंने कहा कि वे काम करने में विश्वास करते हैं। ज्यादा भाषण देने से काम नहीं होता है. हम एक-एक राज्य जा रहे हैं.उत्तरप्रदेश, मणिपुर जायेंगे,सितंबर में जम्मू-कश्मीर फिर से आयेंगे। जनता के मुद्दों के साथ संघर्ष करेंगे. एक जिन राज्यों में संभावना है वहां हम काम करेंगे।  ललन सिंह ने कहा कि लोगों का हम पर भऱोसा और विश्वास है। हमारे नेता नीतीश कुमार ने गरीबों की आवाज पूरे देश में बुलंद किया है। लिहाजा लोग हमें पसंद करते हैं। 

जम्मू-कश्मीर में जेडीयू को करेंगे मजबूत

पार्टी के नए अध्यक्ष ललन सिंह ने पार्टी नेताओं से कहा कि जम्मू-कश्मीर में विपरीत परिस्थिति के बाद  भी आप सब पार्टी का झंडा बुलंद कर रहे हैं। इसके लिए हम आपका आभार व्यक्त करते हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते आपके साथ एक-एक कदम पर खड़ा रहूंगा. सितंबर में जम्मू या श्रीनगर में बड़ी बैठक कीजिए जिसमें संगठन विस्तार की रणनीति बनाई जाएगी.  

बता दें, आरसीपी सिंह के केंद्रीय बनने के बाद ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। हालांकि ललन सिंह को अध्यक्ष बनाये जाने से आरसीपी गुट भीतर ही भीतर नाराज है। कई मोर्चों पर यह नाराजगी साफ-साफ दिखी भी है। हालांकि जेडीयू के सबसे बड़े नेता व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जेडीयू के भीतर किसी गुटबाजी की बात को सिरे से खारिज करते हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News