JDU ने लालू राज को बताया आतंक राज कहा-महिलाओं की मांग और कोख उजाड़े जाते थे और ये मुस्कुराते रहते थे

JDU ने लालू राज को बताया आतंक राज कहा-महिलाओं की मांग और कोख उजाड़े जाते थे और ये मुस्कुराते रहते थे

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच अब बयानबाजी तेज हो गई है.सियासी दल अपने अपने मुद्दों के साथ चुनावी अखाड़े उतरना चाहिए है. इसी सिलसिल में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजगार के मुद्दे पर आज राज 9 बजे से 9.09 मिनट तक लाइट बंद कर लालटेन या मोमबत्ती जलाने का ऐलान किया है. तेजस्वी के ऐलान के बाद मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी के प्लान पर अटैक किया है.

अब माता को लालटेन की तपिश में जलाएंगे
मंत्री नीरज कुमार ने ट्वीट कर तेजस्वी के लालटेन जलाने के अभियान पर करारा वार किया है. मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि पितृधर्म से विमुख @yadavtejashwi अब मातृऋण से विमुख हुए.आज जितिया व्रत का नहाय खाय है.माता संतानों की सुख-समृद्धि व दीर्घायु की कामना कर इस उष्णता में भी निर्जला व्रत रखेगी. शास्त्रों में कहा गया है. मातृ देवो भवः पर कलियुगी पुत्र बिजली बंद कर माता को लालटेन की तपिश में तपाएँगे.

दिमाग का परखच्चा उड़ा देंगे
मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव रोजगार की बात कर रहे हैं इससे अधिक हंसने वाली बात क्या होगी.उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता के शासन काल में कितना रोजगार मिला वो पूछ लें नीतीश सरकार में जो रोजगार मिला है उसका डाटा तो है हमारे पास. इसके साथ ही मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव को भाषा की मर्यादा बनाए रखे वरना दिमाग का परखच्चा उड़ा देंगे.उन्होंने कहा कि जंगलराज हाईकोर्ट ने कहा था. उन्होंने कहा कि लालू राज लंपट राज बताया और कहा कि उस राज में लोग डरकर जीते थे. उन्होंने कहा कि उस राज में महिलाओं की मांग उजाड़े जाते थे और ये लोग हंसते थे.

Find Us on Facebook

Trending News