जदयू नेता अजय आलोक ने श्याम रजक को बताया फ़्यूज़ ट्यूब लाइट, कहा-इसके चक्कर में कहीं बचा खुचा तेल भी ख़त्म ना हो जाए

जदयू नेता अजय आलोक ने श्याम रजक को बताया फ़्यूज़ ट्यूब लाइट, कहा-इसके चक्कर में कहीं बचा खुचा तेल भी ख़त्म ना हो जाए

DESK: पूर्व मंत्री श्याम रजक के राजद में शामिल होने पर जेडीयू नेता अजय आलोक ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा " फ़्यूज़ ट्यूब लाइट लेकर लालटेन की रोशनी नहीं आएगी तेजस्वी यादव, ध्यान आपका इस पर होना चाहिए की बचा खुचा तेल भी ख़त्म ना हो जाए. हम तीर हैं एक बार में चार लेते हैं. आगे-आगे देखिए होता है क्या"


श्याम रजक की घर वापसी

आपको बात दें कि नीतीश सरकार से हटाए गए मंत्री श्याम रजक ने आज राष्ट्रीय जनता दल ज्वॉइन कर लिया. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने श्याम रजक को पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. आरजेडी में शामिल होने के बाद श्याम रजक ने कहा कि मैं अपना घर में वापस आकर भावुक हो रहा हूं. वापस आकर फिर से सामाजिक न्याय लड़ी जाएगी. मैंने जेडीयू में रहते हुए सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने की कोशिश की. लालू यादव ने हमेशा हमें सामाजित न्याय की लड़ाई लड़ने का पाठ पढ़ाया है.

सीएम नीतीश के समर्थन में मांझी

श्याम रजक ने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार दलित विरोधी हैं जिसके बाद पूर्व सीएम जीतनराम मांझी सीएम नीतीश के समर्थन में उतरे औ र उन्होंने श्याम रजक से सवाल पूछा कि अगर नीतीश कुमार दलित विरोधी हैं तो श्याम रजक इतने दिनों तक उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी के रूप में कैसे काम करते रहे. चुनाव के समय जब वो राजद में जा रहें हैं और जदयू ने उन्हें कैबिनेट एवं पार्टी से निकाल दिया है तब वे इस तरह की बाते कर रहें हैं जिसे सही नहीं कहा जा सकता है. 

एलजेपी ने अप्रत्यक्ष रुप से साधा निशाना

वहीं इस मामले पर एनडीए की सहयोगी पार्टी एलजेपी ने अप्रत्यक्ष रुप से एक बार फिर सीएम नीतीश पर निशाना साधा. एलजेपी की तरफ से कहा गया मंत्री श्याम रजक का जाना एनडीए के लिए दुर्भाग्यपुर्ण.



Find Us on Facebook

Trending News